एडवांस्ड सर्च

अक्षय ने किया 370 हटाने का सपोर्ट, तापसी ने कहा- बिना समझे मेरा बोलना कश्मीर के साथ अन्याय

अक्षय कुमार ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि अगर सरकार ने फैसला लिया है तो कुछ सोच समझ कर ही लिया होगा. ये ऐसा फैसला नहीं है कि इसे एक दिन में लिया जा सकता है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 September 2019
अक्षय ने किया 370 हटाने का सपोर्ट, तापसी ने कहा- बिना समझे मेरा बोलना कश्मीर के साथ अन्याय मिशन मंगल स्टारकास्ट

अक्षय कुमार अपनी फिल्म मिशन मंगल के चलते चर्चा में बने हुए हैं. वे फिलहाल अपनी फिल्म को प्रमोट करने में व्यस्त हैं. अक्षय की मिशन मंगल के साथ ही जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी रिलीज़ हुई. फिल्म की स्टारकास्ट ने आजतक से कई मुद्दों पर एक्सक्लूसिव बातचीत की.

सीनियर जर्नलिस्ट अंजना ओम कश्यप ने बातचीत के दौरान कश्मीर के मुद्दे पर भी एक सवाल किया. अंजना ने पूछा कि कश्मीर से केंद्र सरकार ने अनुच्छेद 370 हटा दिया है. क्या आपको लगता है कि ये सही फैसला है ? अक्षय कुमार ने इस मुद्दे पर कहा कि अगर सरकार ने फैसला लिया है तो कुछ सोच समझ कर ही लिया होगा. ये ऐसा फैसला नहीं है कि इसे एक दिन में लिया जा सकता है. उन्होंने ये भी कहा कि उनकी मां और दादी भी कश्मीर से हैं, ऐसे में ये फैसला उनके लिए खास मायने रखता है.

वही कीर्ति कुल्हारी ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि वे इस फैसले के समर्थन में हैं. उन्होंने ये भी कहा कि सरकार के लिए ये फैसला लेना आसान नहीं रहा होगा लेकिन अगर लंबे समय के लिए बात की जाए तो ये फैसला पॉजिटिव है. विद्या बालन ने भी इस बारे में बात करते हुए कहा कि जितनी मेरी जानकारी है, उसके हिसाब से मुझे लगता है कि ये एक अच्छा फैसला है और उन्होंने ये भी कहा कि वे आखिरकार कश्मीर को भारत के साथ एकजुट देखकर काफी खुश हैं.

View this post on Instagram

A story of underdogs who took India to Mars. A story of strength, courage and never giving up! #MissionMangal, the true story of India’s space mission to Mars. Coming to you on 15th August 2019! @akshaykumar @taapsee @aslisona @balanvidya @sharmanjoshi @nithyamenen @iamkirtikulhari @foxstarhindi #CapeOfGoodFilms #HopePictures #JaganShakti @zeemusiccompany @isro.in

A post shared by Mission Mangal (@missionmangalfilm) on

वही तापसी पन्नू ने इस मामले में कहा कि मैं दिल्ली में पली बढ़ी हूं और मुंबई में काम कर रही हूं तो तो ऐसे में कश्मीर के हालात को जाने बगैर मैं ये कह दूं कि सब कुछ सही है तो ये वहां की जनता के लिए अनफेयर होगा. मैं कश्मीर एक या दो बार ही गई हूं तो ऐसे में मेरे लिए वहां रहे बिना, वहां के हालातों को समझे बिना राय बनाना मुश्किल होगा.

उन्होंने आगे कहा कि अभी तक तो इंडियन मीडिया में ठीक ही दिख रहा है, उम्मीद करती हूं कि चीज़ें ठीक ही होंगी. मुझे जब तक वहां के लोगों से वहां के हालातों को लेकर जानकारी हासिल नहीं होती है, तब तक मैं इस पर कोई राय नहीं दे सकती हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay