एडवांस्ड सर्च

बॉक्स ऑफिस: वीकडेज में बाटला हाउस की मजबूत पकड़, केसरी का रिकॉर्ड तोड़ेगी मिशन मंगल

15 अगस्त के दिन रिलीज हुई अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस की शानदार कमाई जारी है. दोनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मजबूत बना हुआ है. मिशन मंगल 6 दिनों में 114.39 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 August 2019
बॉक्स ऑफिस: वीकडेज में बाटला हाउस की मजबूत पकड़, केसरी का रिकॉर्ड तोड़ेगी मिशन मंगल जॉन अब्राहम-अक्षय कुमार

15 अगस्त के दिन रिलीज हुई अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस की शानदार कमाई जारी है. दोनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मजबूत बना हुआ है. मिशन मंगल 6 दिनों में 114.39 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं बाटला हाउस ने मंगलवार तक 57.82 का कारोबार कर लिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मिशन मंगल की कमाई के आंकड़े साझा कर लिखा- ''मिशन मंगल वीकडेज में भी अच्छा ट्रेंड कर रही है. पहले एक्सटेंडेड हफ्ते में फिल्म आसानी से 127 करोड़ कमा लेगी. मिशन मंगल दूसरे हफ्ते में केसरी के लाइफटाइम बिजनेस को चैलेंज करेगी."

"फिल्म ने गुरुवार को 29.16 करोड़, शुक्रवार को 17.28 करोड़, शनिवार को 23.58 करोड़, रविवार को 27.54 करोड़, सोमवार को 8.91 करोड़ और मंगलवार को 7.92 करोड़ की कमाई की. भारतीय बाजार में फिल्म का कुल कलेक्शन 114.39 करोड़ हो गया है.''

बता दें कि केसरी का लाइफटाइम कलेक्शन 154.41 करोड़ है. बाटला हाउस का कलेक्शन बताते हुए तरण आदर्श ने लिखा- ''फिल्म वीकडेज में भी मजबूत पकड़ बनाए हुए है. अगले हफ्ते भी बाटला हाउस के साथ कोई बड़ा क्लैश नहीं है (साहो की रिलीज तक). तब तक फिल्म अच्छी कमाई करेगी."

"बाटला हाउस ने गुरुवार को 15.55 करोड़, शुक्रवार को 8.84 करोड़, शनिवार को 10.90 करोड़, रविवार को 12.70 करोड़, सोमवार को 5.05 करोड़, मंगलवार को 4.78 करोड़ कमाए.''

अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल के सामने बाटला हाउस मजबूती से बनी हुई है. दोनों ही फिल्में सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं, लेकिन कंटेंट एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है. ये भी एक वजह है कि दर्शक दोनों ही फिल्मों को बराबर तरजीह दे रहे हैं. कम बजट में बनी फिल्म बाटला हाउस को मिशन मंगल के मुकाबले कम स्क्रीन्स मिले हैं. बाटला हाउस को निखिल आडवाणी ने और मिशन मंगल को जगन शक्ति ने निर्देशित किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay