एडवांस्ड सर्च

शॉपिंग वेबसाइट Amazon पर भड़कीं शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत, ये है पूरा मामला

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर ई कॉमर्स वेबसाइट और उनके सेलर की जमकर क्लास लगाई है. दरअसल, मीरा ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजॉन से कुछ सामान ऑर्डर किया था, जिसे उन्होंने प्लास्टिक से भरे एयरबैग्स में भरकर भेजा था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 August 2019
शॉपिंग वेबसाइट Amazon पर भड़कीं शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत, ये है पूरा मामला मीरा राजपूत

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी से संबंधित तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन दिनों वह अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ई कॉमर्स वेबसाइट के एक सेलर की जमकर क्लास लगाई है. दरअसल, मीरा ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजॉन से कुछ सामान ऑर्डर किया था, जिसे उन्होंने पन्नियों से भरे एयरबैग्स में भरकर भेजा था.

इसे देखकर मीरा भड़क गईं और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सामान की पैकिंग की तस्वीर के साथ एक पोस्ट लिख अमेजॉन को पॉलीथिन से होने वाले नुकसान का पाठ पढ़ा डाला. उन्होंने लिखा, ''इतनी से चीज के लिए इतने सारे प्लास्टिक एयरबैग्स से भरा ओवरसाइज पैकेज भेजना मूर्खता है. यह सामान इसके बिना भी डिलिवर किया जा सकता था.''

मीरा ने प्लास्टिक बैग्स से वातावरण से होने वाले नुकसान की बात पर जोर देते हुए लिखा, ''हमें इस बात का ध्यान रखने की जरूरत है कि कैसे हमारा छोटा सा कदम भी धरती पर बड़ा असर डाल सकता है. एक ओर जहां ऐमजॉन ने ओवरसाइज्ड पैकेजिंग पर नियम बनाए हैं और फाइन का क्लॉज रखा है वहीं दूसरी ओर ऐसा लग रहा है कि बेचने वालों पर इनका कोई असर नहीं हो रहा है. यह ऐमजॉन की ही जिम्मेदारी है कि वह सुनिश्चित करें कि सेलर्स इसका ध्यान रखें.''

मीरा ने आगे लोगों से अपील की है कि वे भी इस बारे में आवाज उठाएं ताकि जिम्मेदार लोगों तक यह बात पहुंचे और वह इस पर जरूरी कदम उठाएं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay