एडवांस्ड सर्च

मिलाप जावेरी ने दिखाया KRK का 'असली चेहरा', वायरल हो रहा ये वीडियो

वीडियो में KRK ने कहा- अब जब तक दुनिया रहेगी, उसको याद किया जाएगा. जब तक बॉलीवुड रहेगा ये सवाल पूछा जाता रहेगा कि एक लड़के ने 34 साल की उम्र में खुदखुशी क्यों कर ली थी जबकि कामयाब भी था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 July 2020
मिलाप जावेरी ने दिखाया KRK का 'असली चेहरा', वायरल हो रहा ये वीडियो कमाल राशिद खान

मरजावां और सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने कुछ वीडियो क्लिप शेयर करते हुए सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान पर निशाना साधा है. मिलाप ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें केआरके की दो क्लिप हैं. पहली क्लिप तब की है जब सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म रिलीज हुई थी और केआरके ने उसका रिव्यू करके सुशांत के काम की खूब बुराई की थी. जबकि दूसरी क्लिप तब की है जब सुशांत की मौत के बाद केआरके ने उसे ट्रिब्यूट देते हुए वीडियो शेयर किया था.

वीडियो में KRK कह रहे हैं, "मेरे ख्याल में एक्टिंग सुशांत सिंह रापजूत को आती नहीं है और एकता कपूर पर फाइन होना चाहिए जिन्होंने उनको एक्टर बनाया है. साजिद नाडियाडवाला जैसे लोगों पर भी फाइन होना चाहिए जो उन्हें 8 करोड़ रुपये देते हैं." इसके बाद वो वीडियो आता है जिसे केआरके ने सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

इस वीडियो में कमाल राशिद खान ने कहा, "अब जब तक दुनिया रहेगी, उसको याद किया जाएगा. जब तक बॉलीवुड रहेगा ये सवाल पूछा जाता रहेगा कि एक लड़के ने 34 साल की उम्र में खुदखुशी क्यों कर ली थी जबकि कामयाब भी था. सुशांत मैं आज बहुत दुखी भी हूं और तुम्हें मिस भी कर रहा हूं." इस वीडियो को शेयर करते हुए मिलाप जावेरी ने लिखा, "ये फर्जी और घटिया केआरके का असली चेहरा है. आज वो अपने झूठे आंसुओं से मुनाफा कमाने की कोशिश कर रहा है."

बिना स्क्र‍िप्ट पढ़े ही 'दिल बेचारा' के लिए राजी हो गए थे सुशांत, डायरेक्टर ने बताया

मनोज बाजपेयी की 'सत्या' को पहले कहा गया फ्लॉप, बाद में जीता नेशनल अवॉर्ड

सजा दिए जाने की जरूरत

उन्होंने लिखा, "हकीकत ये है कि सुशांत के जिंदा रहते वो उसके लिए भयानक भावनाएं रखता था. केआरके वो शख्स है जो अपने फर्जी बर्ताव से उसकी बेइज्जती कर रहा है. ऐसे लोगों को रोकने की जरूरत है." मिलाप के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए निर्देशक हंसल मेहता ने लिखा, "मिलाप केआरके नाम के इस परजीवी को जलील किए जाने और सजा दिए जाने की जरूरत है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay