एडवांस्ड सर्च

सोनू निगम के खिलाफ मीका सिंह का बयान, भूषण कुमार का किया समर्थन

स्टार सिंगर मीका सिंह, सोनू निगम की बात से बिल्कुल भी इत्तेफाक नहीं रखते. उनका मानना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री काम करने के लिए एक खूबसूरत जगह है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 July 2020
सोनू निगम के खिलाफ मीका सिंह का बयान, भूषण कुमार का किया समर्थन मीका सिंह

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री के अंदर चल रही माफियागिरी का जिक्र किया है तबसे वे सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां एक तरफ कई सारे सिंगर्स सोनू निगम के सपोर्ट में आए हैं वहीं बॉलीवुड के ही स्टार सिंगर मीका सिंह इस बात से बिल्कुल भी इत्तेफाक नहीं रखते. उनका मानना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री काम करने के लिए एक खूबसूरत जगह है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए.

मीका सिंह ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि- इस इंडस्ट्री में केवल कला की कद्र है. मैं साल 2007 में मुंबई आया था और फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने मुझे फिल्म शूटआउट ऐट लोखंडवाला से ब्रेक दिया. ये इंडस्ट्री काम करने के लिहाज से काफी अच्छी है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए. मैंने इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय में ये देखा है कि कई सारे ऐसे सिंगर्स हैं जिन्होंने अपने दम पर मुकाम बनाया है.

View this post on Instagram

I think she forgot to open her comments. Let's help her in that.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

ये थी सरोज खान की आखिरी स्टेज परफॉर्मेंस, वीडियो हो रहा वायरल

मीका ने कहा, "सोनू निगम कह रहे हैं कि उन्हें गाना नहीं मिल रहा है. मगर कई सारे नए सिंगर्स हैं जिन्होंने पिछले कुछ समय में खासी लोकप्रियता हासिल की है. इसमें अरजीत सिंह, अरमान मलिक और बी प्राक जैसे सिंगर्स शामिल हैं. इसके अलावा हमारी पंजाब इंडस्ट्री से कई सारे शानदार टेलेंट निकलकर सामने आ रहे हैं. अब बी प्राक तो इंडस्ट्री में किसी की बुआ का बेटा नहीं है. बहुत लोगों का नाम हो रहा है और उनमें से काफी लोगों को भूषण कुमार ने ही ब्रेक दिया है. कोई म्यूजिक लेबल्स आपको सिर्फ ब्रेक ही दे सकते हैं. इसके बाद आपका और आपके गानों का क्या होता है इसका म्यूजिक लेबल्स से कोई लेना-देना नहीं."

भूषण कुमार के समर्थन में मीका सिंह

बता दें कि सोनू निगम ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा माफियागिरी तो म्यूजिक इंडस्ट्री में चलती है. इसी के साथ उन्होंने भूषण कुमार पर सीधा निशाना साधा था. इस पूरे वाकए के बाद भूषण कुमार की वाइफ दिव्या कोसला कुमारी ने सोनू निगम पर निशाना साधा था. अब सिंगर मीका सिंह भी सोनू निगम के खिलाफ बोल रहे हैं और भूषण कुमार का समर्थन करते नजर आ रहे हैं.

सरोज खान के निधन से सदमे में डायरेक्टर, बोले- उनकी कमी को पूरा करना मुश्किल

कहा दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की तरह

सोनू निगम और भूषण कुमार के बारे में बात करते हुए मीका सिंह ने हंसते हुए कहा कि- सोनू निगम जी और भूषण कुमार दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की तरह हैं. या यूं कहिए कि मिया-बीवी की तरह हैं. जब भी वे लड़ते हैं उन्हें वैसे ही रहने दीजिए. सोनू निगम को बनाने वाले भी गुलशन कुमार थे. तभी से दोनों के बीच लव-हेट रिलेशनशिप चला आ रहा है. हमें इस चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay