एडवांस्ड सर्च

PAK में शो के सवाल पर भड़के मीका, कहा- सोनू से क्यों नहीं पूछते?

सिंगर मीका सिंह पर लगा बैन हट चुका है. कराची में परफॉर्म करने के बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉईज (FWICE) ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया था. लेकिन मीका के माफी मांगने के बाद से अब ये बैन हट गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 August 2019
PAK में शो के सवाल पर भड़के मीका, कहा- सोनू से क्यों नहीं पूछते? मीका सिंह

सिंगर मीका सिंह के लिए गुड न्यूज है. उनपर लगा बैन अब हट चुका है. पाकिस्तान के कराची में परफॉर्म करने के बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉईज (FWICE) ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया था. लेकिन मीका के माफी मांगने के बाद से अब ये बैन हट गया है. बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीका सिंह ने अपनी सफाई भी दी. लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीका मीडिया पर भड़क गए.

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया ने उनसे सवाल पूछे तो वो गुस्से में आ गए. उन्होंने मीडिया से सवाल किया कि सोनू निगम और नेहा कक्कड़ से क्यों कुछ नहीं पूछते?

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीका ने कहा, 'दो महीने पहले नेहा कक्कड़ और आतिफ असलम का शो हुआ. उस पर कोई कुछ नहीं बोलता. सोनू निगम और आतिफ का शो हुआ 4 महीने पहले आप कुछ क्यों नहीं बोलते. सिर्फ मेरे पर ही. या आप लोगों की लिस्ट में मेरा नाम है. आप मुझसे पूछेंगे और यह खबर बन जाएगी. इसके बाद मीका वहां से उठकर चले गए.'

बता दें इस विवाद से कुछ समय पहले ही मीका सिंह ने FWICE के लोगों से मुलाकात की थी और उनसे रिक्वेस्ट की थी कि उन पर लगे बैन को हटा दिया जाए. मीका सिंह ने माफी भी मांगी थी. मीका ने कहा- मेरी परफॉर्मेंस की टाइमिंग ठीक नहीं थी. मैं इसके लिए देश से भी माफी मांगता हूं. मुझे वीजा मिल गया था तो मैं चला गया. अगर किसी और को भी वीजा मिला होता तो वो भी चला जाता.

एफडब्ल्यूआईसीई प्रेसीडेंट बीएन तिवारी भी इस इवेंट में मौजूद थे. इसके बाद मीका पर लगा बैन हटा लिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay