एडवांस्ड सर्च

मेरे डैड की दुल्हन में शालीन मल्होत्रा की एंट्री, कहानी में दिखेगा बड़ा बदलाव

मेरे डैड की दुल्हन' में बहुत जल्द होने वाली है शालीन मल्होत्रा की एंट्री, जो एक मुख्य किरदार निभाएंगे और उनके किरदार का नाम होगा ऋषि.अपने किरदार को लेकर शालीन ने आजतक से खास बातचीत की है.

Advertisement
aajtak.in
साधना कुमार मुंबई, 03 July 2020
मेरे डैड की दुल्हन में शालीन मल्होत्रा की एंट्री, कहानी में दिखेगा बड़ा बदलाव शालीन मल्होत्रा

सोनी टीवी के सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में बहुत जल्द होने वाली है शालीन मल्होत्रा की एंट्री, जो एक मुख्य किरदार निभाएंगे और उनके किरदार का नाम होगा ऋषि. लॉकडाउन से पहले सीरियल में अब तक अम्बर और गुनीत की ही लव स्टोरी दिखाई जा रही थी. इस किरदार को वरुण बडोला और श्वेता तिवारी निभा रहे हैं, लेकिन अब अम्बर की बेटी निया की भी लव स्टोरी शुरू होने वाली है क्यूंकि शालीन मल्होत्रा इस सीरियल में अंजलि तिवारी के ऑपोज़िट नज़र आएंगे.

मेरे डैड की दुल्हन में शालीन की एंट्री

आजतक के साथ बातचीत में उन्होंने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि,"अर्जुन के बाद मैंने जितने भी रोल किए हैं अभी तक वो सब अलग ही हैं. मैंने 'लाडो-वीरपुर की मर्दानी' किया, 'कोई लौट के आया है' किया, अब तक जितने भी किरदार किए हैं वो ब्रूडिंग, स्ट्रांग, मैस्कुलिन टाइप के ही किए हैं. ये जो ऋषि का किरदार है वो पहला ऐसा किरदार है जो बहुत अलग है. ऋषि एक बिज़नेसमैन है जो हँसता है, चार्मिंग है, ढेर सारी बातें करता है, लोगों को मैनिपुलेट करता है और उसे अपना काम निकलवाना आता है."

शालीन का मानना है कि उनके लिए ऋषि का किरदार निभाना काफी चैलेंजिंग होने वाला है. उन्होंने कहा कि,"असल ज़िन्दगी में मैं ऋषि जैसा ही हूं, बिलकुल भी गंभीर नहीं हूं. लेकिन अब तक मैंने जितने भी किरदार किए हैं चाहें वो ऐसीपी अर्जुन हो, मेजर राजवीर मल्होत्रा हो या फिर युवराज चौधरी का किरदार हो, वो सब गंभीर वाले किरदार थे और जो ऋषि है वो शालीन मल्होत्रा के जैसा ही है. इसीलिए अब लगता है मेरे लिए ये बड़ा मुश्किल होने वाला है अपनी असल ज़िन्दगी वाले व्यवहार को पर्दे पर दिखाना क्यूंकि अब तक कभी मौका नहीं मिला आपने आपको प्ले करने का."

कैसा होगा किरदार?

शालीन अपने हर किरदार में अलग दिखने की कोशिश करते हैं. उन्होंने बताया कि ऋषि के किरदार में वो अलग और यंग नज़र आने वाले हैं. उन्होंने कहा कि,"मैंने हर करैक्टर में वेट गेन किया है, मसल्स बढ़ाए हैं, लेकिन ऋषि के किरदार के लिए मैंने अपने आपको बहुत पतला किया है. मेरे ख्याल से हार्डली कोई बिज़नेस मैन होगा जो सिक्स पैक या ऐट पैक लेकर घूमता होगा. आप मार्क ज़ुकेरबर्ग को देख लीजिये, जवानी में बिल गेट्स को देखिये, स्टीव जॉब्स को देख लीजिये ये सब बड़े लीन और एवरेज बिल्डअप के हैं. मैं पूरे लॉकडाउन में डाइट पर था, बहुत कसरत की है घर पर, बहुत ध्यान दिया है अपने ऊपर ताकि करैक्टर में फिट हो सकूं."

शालीन ने ये भी बताया की उन्होंने ये सीरियल शुरुआत से फॉलो किया है. उन्होंने कहा कि,"दो-तीन रीज़न हैं, एक मैं वरुण बडोला और श्वेता तिवारी का बहुत बड़ा फैन हूँ. वरुण जी को तो मैंने सामने भी बोला है कि मैं उनका फैन हूँ क्यूंकि अभी के समय में वो टीवी इंडस्ट्री में टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. और श्वेता तिवारी की बात करूँ तो टेक्नीकली वो कहीं से भी इतनी बड़ी नहीं लगती हैं. मेरी मम्मी कसौटी ज़िन्दगी की देखती थी, मैं तब से देख रहा हूं उनको, वो वैसी ही हैं, वो उतनी ही खूबसूरत लगती हैं और उनकी अदाकारी भी बहुत अच्छी है. बहुत कुछ सीखने को मिलेगा मुझे."

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि,"फिलहाल तो मुझे इतना पता है कि ऋषि निया के डैड की दुल्हन तब ढुंढ़वाएगा जब वो खुद की दुल्हन ढूंढ लेगा. अब पता नहीं वो मदद करेगा की नहीं करेगा, लेकिन इतना मुझे ज़रूर पता है कि इस सीरियल में बहुत कुछ बदलेगा आगे. ऋषि का किरदार बहुत ही अच्छा और पॉसिटिव किरदार है."

राहुल भट को आलिया भट्ट का भाई समझ ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल, एक्टर ने दिया जवाब

जब सरोज खान के पास नहीं थी फिल्में, सलमान ने किया था साथ काम करने का वादा

शालीन की बातचीत से तो यही लगता है की उनकी एंट्री के बाद सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में रोमांस और रोमांच दोनों ही भरपूर मात्रा में मिलने वाला है. बस इतंज़ार है तो शूटिंग का जो एक हफ्ते में शुरू हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay