एडवांस्ड सर्च

MeToo: साजिद के सपोर्ट में तमन्ना भाटिया, कही ये बात

तमन्ना भाटिया फिल्म डायरेक्टर साजिद खान के साथ दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 March 2019
MeToo: साजिद के सपोर्ट में तमन्ना भाटिया, कही ये बात साजिद खान और तमन्ना भाटिया

साल 2018 का साल जहां एक तरफ, बॉलीवुड के लिए कई मायने में यादगार रहा. इस साल आलोक नाथ, नाना पाटेकर, साजिद खान, अनु मलिक जैसे कलाकारों पर मीटू मूवमेंट के तहत यौन उत्पीड़न के आरोप लगे. साजिद खान को आरोपों के चलते फिल्म हाउसफुल 4 से अलग होना पड़ा. लेकिन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने मीटू मामले में साजिद का बचाव करते नजर आ रही हैं.

तमन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- ''मेरे लिए किसी भी फिल्म में काम करने का एक ही मापदंड होता है कि उसकी स्क्रिप्ट अच्छी हो और उसका विषय भी अच्छा हो. मगर दुर्भाग्यवश ऐसा हुआ नहीं. दोनों फिल्में अच्छी नहीं चलीं. साजिद ने मुझे कभी भी गलत तरीके से ट्रीट नहीं किया. उनके साथ काम करते समय मैंने काफी कंफर्टेबल फील किया.''  

View this post on Instagram

🧚‍♀️🧚‍♀️🧚‍♀️

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

View this post on Instagram

For Akash and Shloka’s wedding 🥰 Wearing: @tamannapunjabikapoor Jewellery by: @sunita_shekhawat_jaipur @anmoljewellers Styled by: @sanjanabatra Hair by: @tinamukharjee Make up: @nikki_rajani Photographer: @mohitbhatia91

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

विद्या बालन ने साजिद के बारे में बात करते हुए कहा था कि वे भविष्य में कभी भी उनके साथ काम नहीं करेंगी. वे महिलाओं को नहीं समझ सकते हैं. इस बात पर तमन्ना ने कहा- ''सबका अपना अलग अनुभव है. और सभी अपने विचार और दृष्टिकोण जाहिर करने के लिए आजाद हैं. अगर विद्या का एक्सपीरिएंस अच्छा नहीं रहा है तो उनका रिएक्ट करना वाजिब भी है.'' बता दें कि तमन्ना साजिद के साथ हमशक्ल और हिम्मतवाला जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

फिल्मों की बात करें तो तमन्ना, कंगना रनौत की फिल्म क्वीन के तेलुगु रीमेक में काम करते नजर आएंगे. फिल्म का नाम महालक्ष्मी रखा गया है. फिल्म का निर्देशन मनु कुमारन करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. जिसके बाद से ही बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट को लेकर जागरुकता बढ़ गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay