एडवांस्ड सर्च

मर्दानी 2 के प्रमोशन में बिजी रानी मुखर्जी, बोलीं- फिल्म से नाबालिग होंगे जागरूक

फिल्म मर्दानी 2 में रानी के किरदार का नाम शिवानी शिवाजी रॉय है. अब रानी मुखर्जी रेप केस सुलझाती नजर आएंगी. रानी की फिल्म मर्दानी को भी दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 November 2019
मर्दानी 2 के प्रमोशन में बिजी रानी मुखर्जी, बोलीं- फिल्म से नाबालिग होंगे जागरूक रानी मुखर्जी

फिल्म मर्दानी में रानी मुखर्जी एक सुपर कॉप के करिदार में नजर आई थीं. फिल्म मर्दानी की कहानी बाल तस्करी और इंवेस्टिगेशन पर आधारित थी. अब इस फिल्म का सीक्वल इसी टाइटल से आ रहा है. मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया है.

फिल्म में रानी के किरदार का नाम शिवानी शिवाजी रॉय है. अब रानी मुखर्जी रेप केस सुलझाती नजर आएंगी. फिल्म का पहला पार्ट तो दर्शकों ने खूब पसंद किया, अब रानी को विश्वास है कि मर्दानी 2 भी दर्शकों को खूब पसंद आएगी.

निर्भया रेप केस के बाद बनी थी मर्दानी

फिल्म के प्रमोशन में बिजी रानी मुखर्जी ने स्पॉटबॉय से इंटरव्यू में बताया, मर्दानी का आइडिया निर्भया रेप केस के बाद आया था क्योंकि पूरा देश इससे काफी नाराज था, हम अंतर करना चाहते थे, हम इस पर बोलना चाहते थे और अपनी ऊर्जा का सही इस्तेमाल करना चाहते थे.

रानी मुखर्जी ने कहा, मेरे पति आदित्य चोपड़ा और प्रदीप सरकार को भी लगा था कि महिला सशक्तिकरण के लिए फिल्म बननी चाहिए, जिसमें एक दबंग महिला पुलिस ऑफिसर होनी चाहिए.

रानी ने युवा लड़कियों को सलाह दी है. उन्होंने कहा कि मानव तस्करी हमारी नाक के नीचे होती है. बतौर महिला और लड़की, हमें हालात से वाकिफ होना चाहिए और अगर हम जागरूक होंगे, हम अपने लिए आवाज उठा सकते हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि क्राइम करने की कोई उम्र नहीं होती, आज नाबालिगों द्वारा भी क्राइम हो रही हैं और मर्दानी 2 हमने जागरूकता फैलाने के लिए बनाई है.

फिल्म मर्दानी 2, 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. मर्दानी 2 में लीड रोल में रानी मुखर्जी नजर आएंगी. फिल्म में वह सीरियल रेपिस्ट को गिरफ्तार करती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay