एडवांस्ड सर्च

पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग से प्रभावित हैं मनोज बाजपेयी, कही ये बात

पंकज त्रिपाठी ने कहा कि मुझे क्रिमिनल जस्टिस सीरीज के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं. जो लोग एक्टिंग को जानते हैं वो आकर मेरी तारीफें कर रहे हैं. मनोज बाजपेयी ने मुझे कहा कि ये तू क्या कर रहा है ?

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 April 2019
पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग से प्रभावित हैं मनोज बाजपेयी, कही ये बात पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में मिर्जापुर नाम की वेबसीरीज में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे थे. इस वेबसीरीज़ के बाद से ही उन्हें कालीन भैया के नाम से पहचाना जाने लगा. हालांकि फिलहाल पंकज अपनी वेबसीरीज क्रिमिनल जस्टिस के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. इस वेबसीरीज़ में उनके काम की काफी तारीफ हो रही है. यहां तक कि पंकज के रोल मॉडल मनोज बाजपेयी ने भी उनके इस किरदार की काफी तारीफें की हैं.

पंकज ने कहा कि 'मुझे क्रिमिनल जस्टिस सीरीज के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं. जो लोग एक्टिंग को जानते हैं वो आकर मेरी तारीफें कर रहे हैं. मनोज बाजपेयी ने मुझे कहा कि ये तू क्या कर रहा है ? कैसे कर रहा है ? मनोज भाई मेरे रोल मॉडल हैं और मेरे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा हैं क्योंकि वे भी बिहार के क्षेत्र से आते हैं और मुझे उस दौरान यही लगता था कि जब मनोज भाई भी एक्टर बन सकते हैं तो मैं क्यों नहीं बन सकता हूं. ये एक अच्छी फीलिंग है कि आपके रोल मॉडल आपकी प्रशंसा कर रहे हैं.'

View this post on Instagram

It’s a wrap of Kashmir schedule.one feels sad leaving this place but there is definitely a joy one feels when you know that you made some friends in some beautiful people.#thefamilyman #webseries #beautifulkashmir #amazoneprime #gulpanag #flyingparatha #Rajandk #sundeepkishan #sainisjohray

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on

View this post on Instagram

A picture in a picture.#blueumbrella #bluesuit #hotsun

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on

गौरतलब है कि पंकज ने लंबे संघर्ष के बाद इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल किया है. उन्होंने फिल्म मसान और गैंग्स ऑफ वासेपुर से जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थी. एक दौर ऐसा था जब वे रामगोपाल वर्मा के पास भी रोल्स के लिए जाया करते थे. पंकज अपनी जिंदगी में महिलाओं के योगदान को काफी अहम मानते हैं. उन्होंने एक बार कहा था कि जब गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद हर कोई उनके पास गन्स वाले रोल्स लेकर आ रहा था तब उन्हें नील बट्टे सन्नाटा जैसी फिल्म अश्विनी जैसी बेहतरीन डायरेक्टर ने दी थी. इसके अलावा पंकज अपनी जिंदगी में पत्नी के योगदान को भी बेहद अहम मानते हैं. पंकज की वाइफ की मुंबई में टीचर की नौकरी लग गई थी और पंकज एक स्ट्रगलर के तौर पर मुंबई में काम मांगने जाते थे. लंबे संघर्ष के बाद पंकज एक सफल करियर बनाने में कामयाब रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay