एडवांस्ड सर्च

ब‍िग बॉस कंटेस्टेंट सृष्टि रोड संग ब्रेकअप पर बोले मनीष, बताई वजह

Bigg Boss Srishty Rode Breakup ब‍िग बॉस 12 में कंटेस्टेंट सृष्टि रोड का बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ ब्रेकअप हो गया है. इस बात को  बॉयफ्रेंड ने मनीष ने ऑफ‍िश‍ियली स्वीकार कर ल‍िया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 January 2019
ब‍िग बॉस कंटेस्टेंट सृष्टि रोड संग ब्रेकअप पर बोले मनीष, बताई वजह सृष्टि रोड - मनीष नागदेव

Bigg Boss Srishty Rode Breakup ब‍िग बॉस 12 में कंटेस्टेंट सृष्टि रोड का बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ ब्रेकअप हो गया है. इस बात को  बॉयफ्रेंड ने मनीष ने ऑफ‍िश‍ियली स्वीकार कर ल‍िया है. मनीष और सृष्ट‍ि एक-दूसरे को चार सालों से डेट कर रहे थे. लेकिन र‍िश्ता क्यों टूटा ये सवाल अब तक बना हुआ है. हाल ही में  द‍िए एक इंटरव्यू में मनीष ने र‍िश्ता टूटने की वजह का खुलासा किया.

मनीष ने बताया,  लगभग 3 हफ्ते पहले हमें इस बात का एहसास हुआ कि जैसा सोचा था वैसा नहीं हो रहा है. हमने अपने रिश्ते के भविष्य के बारे में एक-दूसरे से बात की और इस नतीजे पर आए कि हमारा अलग होना ही बेहतर है. मेरे दिल में सृष्टि के लिए बहुत प्यार है और उसके साथ बिताया हुआ समय  मुझे हमेशा याद रहेगा."

मनीष ने बताया कि बेशक मेरा दिल टूटा है क्योंकि जब आप किसी के प्यार में होते हैं तो उसे  भूलना आसान नहीं होता. पर मेरा अभी पूरा ध्यान मेरे काम पर है. मनीष ने सृष्टि के बिग बॉस 12 में ब‍िताए उनके समय पर बात करते हुए कहा, मुझे इस बात का कोई अफ़सोस नहीं की मैंने उन्हें शो में सपोर्ट किया. मनीष ने कहा, सृष्ट‍ि को बिग बॉस के घर में जाने के बाद हमारे बीच 2 महीने का अंतर आया. मुझे पूरा यकीन है कि उन्हें इस बारे में सोचने के लिए बहुत टाइम मिला होगा. उनके बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मैं उनसे सिर्फ 3 बार ही मिला हूं क्योंकि हम दोनों ही अपने-अपने कामों में व्यस्त थे. इसलिए मैं ये नहीं कह सकता की उन्होंने ये फैसला बिग बॉस के बाद लिया है. उन्होंने घर से बाहर आने के बाद मुझे सबसे पहले फोन किया. लेकिन 7 दिन बाद हमारी बातचीत बंद हो गई."

View this post on Instagram

only 12 days to go for this amazing couple birthday @srishtyrode24 @manishnaggdev @manishnaggdev @srishtyrode24 ❤️😘😍👫

A post shared by Srishty and manish (@mansri_24) on

View this post on Instagram

love u bothy Mansri @srishtyrode24 @manishnaggdev #Mansri #couplegoalsforlife💖 💑

A post shared by Srishty and manish (@mansri_24) on

बीते द‍िनों दोनों के ब्रेकअप की वजह रोह‍ित सुचांती को बताया जा रहा था. इस बारे में मनीष का कहना है कि हमारा र‍िश्ता किसी तीसरे इंसान की वजह से नहीं टूटा है. बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट रोहित सुचांती सहित कोई भी लड़का या लड़की हमारा रिश्ता टूटने की वजह नही हैं. यह सब बस एक अफवाह है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay