एडवांस्ड सर्च

भड़कीं कंगना रनौत, आखिर किस बात पर कहा-झांसी की रानी मेरी चाची नहीं?

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी बॉक्स ऑफ‍िस पर ठीक ठाक कमाई कर रही है. कंगना के काम की भी तारीफ़ हुई है. लेकिन सितारों की फिल्मों की तारीफ़ करने वाले ज्यादातर बड़े सितारे मणिकर्णिका और मूवी में कंगना के काम को लेकर चुप हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 February 2019
भड़कीं कंगना रनौत, आखिर किस बात पर कहा-झांसी की रानी मेरी चाची नहीं? कंगना रनौत (PHOTO: इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी बॉक्स ऑफ‍िस पर ठीक ठाक कमाई कर रही है. फिल्म की कहानी को लेकर कई लोगों ने आरोप लगाया कि कंगना के किरदार और फिल्म को भव्य बनाने के चक्कर में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ ख‍िलवाड़ हुआ है. वैसे कंगना की अदाकारी और एक्शन की लोगों ने तारीफ की है.

फिल्म की कमाई अच्छी है, लेकिन फिल्म पर बॉलीवुड लगभग चुप्पी साधे हुए है. आमतौर पर किसी फिल्म के ट्रेलर आने पर भी बी टाउन स्टार्स अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर फिल्मों की तारीफ़ करते नहीं थकते. लेकिन मणिकर्णिका को लेकर ऐसा नहीं है. इस पूरे मामले पर एक बार फिर कंगना ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की क्लास लगाई है.

गुरुवार को मणिकर्णिका की स्पेशल स्क्रीन‍िंग में कंगना ने मीड‍िया से बातचीत की. जब बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल हुआ तो कंगना ने कहा, "वो लोग मुझे क्या प्रमोट करेंगे. खुद को तो पहले प्रमोट कर लें. मुझे तो कई नेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं. मुझे किसी की जरूरत नहीं. 31 साल की उम्र में मैंने खुद को प्रूव कर द‍िया है."

"लेकिन मेरा एक सवाल है. यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर है. वो ज‍ितनी मेरी हैं, उतनी ही सबकी. लेकिन उन लोगों को क्यों लगता है कि वो मेरी चाची हैं. मैं पूछना चाहती हूं, क्या वो मेरी चाची हैं जो आप सब लोग उन पर कमेंट करने और बात करने से भी डर रहे हैं."

View this post on Instagram

She dreamt of freedom and she fought for freedom⚔️ Watch her story unfold with #Manikarnika! #ManikarnikaInCinemas: m.p-y.tm/manikarnika Thanks for the love so far ❤️ Let's take her story everywhere and inspire the world! #KanganaRanaut @lokhandeankita @DirKrish @shariqpatel @KamalJain_TheKJ #Prasoonjoshi_ @ShankarEhsanLoy @ZeeStudios_ @neeta_lulla @shankar.mahadevan @edwardsonnenblick @mohdzeeshanayyub #VijeyandraPrasad

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

View this post on Instagram

Hold your Hearts! #KanganaRanaut Scorching the ramp for Anushree Reddy at #LakmeFashionWeek2019 #LFWSR19 Styled by @stylebyami #KanganaRanaut

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

इससे पहले एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने आल‍िया भट्ट और आमिर खान पर तीखी प्रत‍िक्र‍िया की थी. उनका कहना था जब इन लोगों की फिल्म आती है तो ये मुझे द‍िखाते हैं. मैं अपना काम छोड़कर भी पहुंच जाती हूं. लेकिन जब मेरी फिल्म का नंबर आता है तो इन्हें बोलने में भी तकलीफ होती है. कंगना ने आल‍िया का नाम लेते हुए कहा था, "राजी का ट्रेलर आने पर आल‍िया ने मुझे द‍िखाया था और पूछा था कैसा लगा. लेकिन मेरे ट्रेलर पर वो सब चुप हैं."

बता दें कंगना की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी ने भारतीय बाजार के बॉक्स ऑफ‍िस पर 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 115 करोड़ तक पहुंच गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay