एडवांस्ड सर्च

क्या सोनू का किरदार घटाने के लिए इत‍िहास बदलने पर उतारू थीं कंगना?

Manikarnika Kangana Ranaut फिल्म के निर्देशक क्रिश ने कंगना को लेकर नए खुलासे किए हैं. उन्होंने सोनू सूद के फिल्म से हटने के पीछे की कहानी शेयर की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 January 2019
क्या सोनू का किरदार घटाने के लिए इत‍िहास बदलने पर उतारू थीं कंगना? कंगना रनौत

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज हो चुकी है. फिल्म में कंगना, महारानी लक्ष्मीबाई के किरदार में हैं. इसके ओपनिंग डे का कलेक्शन भी सामने आ गया है. मणिकर्णिका ने पहले दिन 8.75 करोड़ की कमाई की है जो कि अनुमानित आंकड़ों से कम मानी जा रही है. फिल्म को मिक्स्ड रिव्यूज मिल रहे हैं. जो भी फिल्म देखकर आ रहा है वो ये कह रहा है कि फिल्म में सिर्फ कंगना ही कंगना नजर आ रही हैं. फिल्म के को डायरेक्टर क्रिश ने फिल्म में कंगना के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किए हैं. साथ ही उन्होंने सोनू सूद के फिल्म छोड़ने की वजह का भी खुलासा किया है.

एक इंटरव्यू के दौरान क्रिश ने कहा कि- फिल्म जब बनकर तैयार हो गई तो कंगना को फिल्म में कुछ सीन्स को लेकर आपत्त‍ि थी. उन्हें बाकी किरदारों के सीन्स ज्यादा लग रहे थे. उन्होंने कुछ सीन्स को रीशूट करने की बात कही. फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन भी कंगना के साथ थे. मैं फिर से शूट करने पर राजी हो गया और मैंने प्रशून जोशी के साथ मिलकर प्लानिंग की. इस दौरान कंगन ने अचानक से कहा कि सोनू के कैरेक्टर को इंटरवल में मरना होगा. जबकी ये पूरी तरह से इत‍िहास के खिलाफ था.

मणिकर्णिका: डायरेक्टर बोले- सब खुद करना चाहती थीं कंगना, कटवा द‍िए सबके सीन

बकौल क्रिश, "मैं इस बात से सहमत नहीं हुआ. सोनू फिल्म में एक अहम किरदार प्ले कर रहे थे. फिल्म में वे सदाशिव के रोल में थे. उन्होंने 35 दिनों तक काफी खूबसूरती के साथ इस किरदार की शूटिंग की थी. इतहास के हिसाब से सदाशिव को फिल्म में लक्ष्मीबाई से कुछ समय पहले ही मरना था मगर कंगना की जिद इस रोल को इंटरवल में मारने की थी. कमल भी कंगना के साथ थे. मगर सोनू को ये बात पची नहीं और उन्होंने फिल्म में आगे काम करने से मना कर दिया. जब इतहास से छेड़छाड़ का मेरी तरफ से विरोध हुआ तो कंगना और कमल की तरफ से कहा गया कि वही होना चाहिए जो फिल्म के लिए अच्छा है. "

Manikarnika Box office Collection Day 1: कंगना की 'मणिकर्णिका' ने की सधी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बता दें कि सोनू के बाहर निकलने पर उस दौरान कंगना ने कहा था कि सोनू एक महिला निर्देशक का हुक्म नहीं मानना चाहते हैं. मगर क्रिश ने इस पर कहा- ये गलत है, ऐसा नहीं हुआ. जो कंगना ने कहा वो सही नहीं है. मैं सोनू को फिल्म से बाहर निकलने पर दोषी नहीं मानता हूं. पहले फिल्म में सोनू का रन टाइम 100 मिनट का था जोकि बाद में घटा कर 60 मिनट का कर दिया गया. ऐसे में कौन काम करना चाहेगा. कोई भी नहीं करेगा.

View this post on Instagram

#Repost @viralbhayani (@get_repost) ・・・ #manikarnika is outstanding the people are going gaga over this film. #kanganaranaut does not need a hero ever as she alone is the hero of our industry. Amazing actor she has won e everyone's beart. All the rest of the supporting cast have been applauded and loved. Average public rating is not 5 but 6 stars 💯💯👍👍👍. Go watch this film it's highly recommended

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

View this post on Instagram

Praises pouring in from all quarters for the warrior queen⚔ Book your tickets now: m.p-y.tm/manikarnika #ManikarnikaReview #KanganaRanaut @lokhandeankita @DirKrish @shariq_patel @KamalJain_TheKJ #prasoonjoshi @ShankarEhsanLoy @zeestudiosofficial @neeta_lulla @mohdzeeshanayyub @mishtichakravarty @edwardsonnenblick @shankar.mahadevan @unnatiidavara @ZeeMusicCompany #Manikarnika #ManikarnikaTheQueenOfJhansi

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

सिर्फ सोनू ही नहीं बल्कि बाकी कोस्टार्स के किरदार की लेंथ को भी कंगना ने घटाने की कोशिश की. वे सबकुछ अपने लिए चाहती थीं. फिल्म में उनकी जगह जीशान अय्यूब को लिया गया. वे एक उम्दा कलाकार हैं. मगर लोग सोनू सूद को उस रोल में देखने से वंचित रह गए. उन्होंने शानदार काम किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay