एडवांस्ड सर्च

मुझ पर चिल्लाईं कंगना, कहा- जरूरत हो तो आए हो: मणि‍कर्ण‍िका निर्देशक

Manikarnika Kangana Ranaut and Krish conflicts कंगना रनौत के खिलाफ उनकी ही फिल्म मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर क्रिश ने मोर्चा खोल दिया है. कंगना और क्रिश के बीच विवाद खुलकर सामने आ गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 January 2019
मुझ पर चिल्लाईं कंगना, कहा- जरूरत हो तो आए हो: मणि‍कर्ण‍िका निर्देशक मण‍िकर्णि‍का

कंगना रनौट के खिलाफ उनकी ही फिल्म मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर क्रिश ने मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने फिल्म के डायरेक्शन में कंगना के जरूरत से ज्यादा दखल देने और खुद को ज्यादा स्पेस देने का आरोप लगाया है. क्रिश ने कहा कंगना सब कुछ खुद करना चाहती थीं. उन्होंने सबके रोल को छोटा करा दिया. साथ ही डायरेक्शन के क्रेड‍िट को लेकर भी न्याय नहीं किया.

क्रिश ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा-  मण‍िकर्ण‍ि‍का का पहला पोस्टर जिसमें डेट थी, उसमें मेरा नाम था. इसके बाद टीजर आया, उसमें मेरा नाम था, लेकिन उस तरह से नहीं, जिस तरह पिछली फिल्मों में ये रहा. मेरा नया नाम लिखा था- राधा कृष्णा जगरलामूदी जिसे मैं कभी यूज नहीं करता. जब मैंने इसे बदलवाना चाहा तो कंगना नाराज हो गईं.

क्रिश ने कहा- जब मैंने कंगना से नाम में छेड़छाड़ की बात की तो वे बोलीं आपने मुझे सोनू सूद के एपिसोड में मदद नहीं की थी, आपको अभी जरूरत है तो आए हो. उन्होंने कहा कि उन्हें एंगर मैनेजमेंट इश्यू है. वे मुझ पर चिल्लाने लगीं. जब मैंने फिल्म देखी तो उसमें मेरा नाम सेपरेट स्लाइड में था. मुझे नहीं पता कंगना कैसे अपना नाम डायरेक्शन फर्स्ट क्रेडिट में रखकर चैन की नींद सो सकती हैं. जबकि वे इसे डिजर्व नहीं करतीं.

क्रिश ने कहा- "फिल्म जून में पूरी एडिट हो गई थी. डबिंग भी सिर्फ कंगना के किरदार को छोड़कर सभी की पूरी हो गई थी. कंगना लंदन में "मेंटल है क्या" की शूटिंग कर रही थीं. जब वे वापस लौटीं और फिल्म देखी तो बोलीं उन्हें ये पसंद आई, लेकिन वे इसमें छोटे-मोटे चेंज चाहती थीं. इसके कुछ दिन बाद बोलीं इसका ज्यादा है, उसका ज्यादा है. इस लड़की का दमदार है, उसका दमदार. ये चेंज करना है वो चेंज करना है. उन्होंने कहा कि प्रोड्यूसर कमल जैन को भी फिल्म पसंद नहीं आई. "

बता दें कि रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित फिल्म मण‍ि‍कर्णि‍का इस शुक्रवार को रिलीज हुई है. पहले दिन फिल्म ने 9 करोड़ रुपए कमाए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay