एडवांस्ड सर्च

Manikarnika Box office Collection Prediction Day 3 कंगना की फिल्म को मिल सकता है रविवार का फायदा

Manikarnika The queen of Jhansi Box office Collection Prediction Day 3 मणिकर्णिका को भारत भर में 3000 स्क्रीन्स और विदेशो में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था. ऐसे में माना जा रहा था कि कंगना की फिल्म इस रिकॉर्ड को तोड़ देगी और फिल्म पहले दिन 13-15 करोड़ की कमाई कर सकती है लेकिन फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ की कमाई की थी वही दूसरे दिन जबरदस्त कमाई की.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 January 2019
Manikarnika Box office Collection Prediction Day 3 कंगना की फिल्म को मिल सकता है रविवार का फायदा कंगना रनौत

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन ठीक-ठाक कमाई की हालांकि फिल्म ने उम्मीदों से कम बिज़नेस किया है. माना जा रहा था कि कंगना की फिल्म अपनी रिलीज़ के पहले दिन नए रिकॉर्ड्स भी बना सकती है. महिला केंद्रित फिल्म के तौर पर वीरे दी वेडिंग ने ओपनिंग डे का रिकॉर्ड बनाया हुआ है. इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 10.4 करोड़ की कमाई की थी. 

मणिकर्णिका को भारत भर में 3000 स्क्रीन्स और विदेशो में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था. ऐसे में माना जा रहा था कि कंगना की फिल्म इस रिकॉर्ड को तोड़ देगी और फिल्म पहले दिन 13-15 करोड़ की कमाई कर सकती है लेकिन फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ की कमाई की है वही दूसरे दिन फिल्म ने 18 करोड़ की कमाई की. गणतंत्र दिवस की छुट्टी होने के चलते फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई और माना जा रहा है कि फिल्म को रविवार का फायदा मिल सकता है और फिल्म 40 करोड़ के आसपास की कमाई कर सकती है.

गौरतलब है कि कंगना की फिल्म कई कारणों से चर्चा में रही. फिल्म की राष्ट्रपति भवन में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इसके अलावा फिल्म को करणी सेना की धमकियों का सामना करना पड़ा था लेकिन कंगना के तीखे वार के बाद करणी सेना के सुरों में बदलाव देखने को मिला. करणी सेना के चीफ ने कहा था कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है और कंगना को अपने बयानों के लिए माफी मांगनी चाहिए लेकिन कंगना ने माफी मांगने से इंकार किया था. इस फिल्म में कंगना के अलावा डैनी और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में हैं. कंगना के साथ विवाद के चलते सोनू सूद ने फिल्म को पहले ही छोड़ दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay