एडवांस्ड सर्च

मलंग ट्रेलर: मैडनेस की ओवरडोज में छिपी मर्डर मिस्ट्री, 7 फरवरी खुलेगा सस्पेंस

ट्रेलर को देखकर आपको लोगों के मर्डर करने के क्रेज के अलावा कुछ समझ नहीं आएगा. इस ट्रेलर में मैडनेस का कुछ ज्यादा ही ओवरडोज है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 January 2020
मलंग ट्रेलर: मैडनेस की ओवरडोज में छिपी मर्डर मिस्ट्री, 7 फरवरी खुलेगा सस्पेंस आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म मलंग का ट्रेलर सामने आ गया है. इस ड्रामा फिल्म के ट्रेलर में मैडनेस का कुछ ज्यादा ही ओवरडोज है. 7 फरवरी को रिलीज हो रही. फिल्म में एक्शन और रोमांस की ओवरडोज है.

क्या है ट्रेलर में?

ये कहानी चार लोगों की है. आदित्य रॉय कपूर के किरदार का जूनून जान लेना है वहीं दिशा का किरदार अपने हर दिन को बेहतर जीना चाहता है. अनिल कपूर के किरदार को लगता है कि शायद वो पुलिस वाले या फिर माफिया हैं. रही बात कुणाल खेमू की तो उनके पूरे ट्रेलर में 3-4 सीन हैं, जिससे समझना मुश्किल है कि आखिर वे कर क्या रहे हैं.

इस ट्रेलर में आपको सिर्फ किरदारों का जान लेने का जूनून, जरूरत, कमजोरी और मजा दिखाई देने वाला है. ट्रेलर में मर्डर और चीजों और गाड़ियों के टूटने के अलावा क्या हो रहा है, फिल्म की कहानी क्या हो सकती है, इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है.

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी का स्टीमी लिपलॉक आपका ध्यान जरूर खीचता है. इसके अलावा ये ट्रेलर आपको दूसरी फिल्मों जैसे एक विलेन, मर्डर 2 और आशिकी 2 की याद दिलाता है. इसके साथ ही ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्म में कुछ भी नया नहीं होने वाला है.

बता दें कि फिल्म मलंग में अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं. इसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. टी-सीरीज और लव फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है. मलंग 7 फरवरी को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay