एडवांस्ड सर्च

Malang Title track रिलीज: गाने में अंडरवॉटर लिपलॉक करते दिखे दिशा-आदित्य

दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर स्टारर मलंग मूवी का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. गाने में दिशा और आदित्य की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने लायक है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्‍ली, 16 January 2020
Malang Title track रिलीज: गाने में अंडरवॉटर लिपलॉक करते दिखे दिशा-आदित्य मलंग

दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर स्टारर मलंग मूवी का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. गाने में दिशा और आदित्य की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने लायक है. इसके साथ ही गाने के बोल और आवाज भी मलंग के इस टाइटल ट्रैक को और बेहतर बना रहे हैं.

थ्र‍िलर मूवी मलंग का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है. फिल्म के रोमांट‍िक गानों में दिशा और आदित्य की फ्रेश जोड़ी को देखने के बाद दर्शक दोनों को पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है. अब फिल्म के टाइटल ट्रैक में दोनों की पेयरिंग अच्छी लग रही है.

मलंग का टाइटल ट्रैक दो ऐसे शख्स की झलक दिखाता है जो किसी अपने की तलाश में हैं. मलंग यानी बिना किसी फिक्र के बेफिक्र होकर जिंदगी जीने के बावजूद उनमें वो खुशी नहीं दिखती जो एक दूसरे से मिलने पर नजर आती है. गाने के बोल कुणाल वर्मा और हर्ष लिंबाचिया ने लिखे हैं, जबकि वेद शर्मा ने इसकी कंपोजिंग करने के साथ-साथ इसे आवाज भी दी है.

फिल्म के दूसरे गाने दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं. फैंस पर मलंग का खुमार सर चढ़ कर बोल रहा है. बता दें फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के साथ अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम रोल में नजर आएंगे.

यह फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म के शूट‍िंग लोकेशंस की चर्चा करें तो इसकी शूट‍िंग मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है. वहीं ट्रेलर में नजर आने वाली मिस्ट्री और केमिस्ट्री ने इसे निश्चित रूप से फैंस के लिए मोस्ट अवेटेड थ्र‍िलर मूवी बना दिया है.

मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. जबकि टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी ने इसे प्रोड्यूस किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay