एडवांस्ड सर्च

मलंग के नए गाने 'हमराह' में दिखेगा आदित्य कपूर-दिशा पाटनी का रोमांस

अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री और दमदार कहानी के साथ दर्शकों को उत्साहित करने के बाद, मलंग के निर्माताओं ने हमराह का पोस्टर साझा कर दिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 January 2020
मलंग के नए गाने 'हमराह' में दिखेगा आदित्य कपूर-दिशा पाटनी का रोमांस दिशा पाटनी संग आदित्य रॉय कपूर

दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर अपकमिंग फिल्म मलंग को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और उसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. इसके अलावा हाल में फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया है जिसमें आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी रोमांस करते नजर आ रहे हैं. पोस्टर में ही गाने की रिलीज डेट भी मेंशन की गई है.

निर्माता लव फिल्म्स ने अपने आधिकारिक हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- एक तजुर्बे से दूसरे तजुर्बे को जीते हुए. हमराह गीत 23 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. इससे पहले भी फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया जो सोशल मीडिया पर वायरल है. फिल्म के ट्रेलर, पोस्टर और गानों को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और यही वजह है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही मलंग की पूरी टीम का उत्साह अपने चरम पर है.

View this post on Instagram

Begin living from one experience to the next... #Humraah, song out on 23rd Jan. #Malang @anilskapoor @adityaroykapur @khemster2 @mohitsuri @sachettandonofficial @kunaalvermaa #AAProject #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar @jayshewakramani @luv_films @tseries.official @tseriesfilms @malangfilm

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इसके अलावा भावुक गीत 'चल घर चलें' भी दर्शकों का दिल जीत पाने में कामयाब रहा है जबकि मलंग के टाइटल ट्रैक में इलेक्ट्रिक टेक्नो बीट है जो श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देती है. पोस्टर से लेकर थ्रिलिंग ट्रेलर और फिल्म के गानों को सभी से अपार प्यार और प्रशंसा मिल रही है. यही नहीं, बॉलीवुड की नई जोड़ी, आदित्य और दिशा के बीच सिज़लिंग केमिस्ट्री इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है.

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित, यह फिल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज होगी.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay