एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 13: शहनाज के भाई पर भड़कीं माहिरा शर्मा की मां, शहबाज को बताया फ्लिपर

Bigg Boss 13 अपकमिंग एपिसोड में माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा की शहबाज से लड़ाई देखने को मिलेगी. शहबाज के भाई और पारस में धक्का मुक्की होती है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 January 2020
Bigg Boss 13: शहनाज के भाई पर भड़कीं माहिरा शर्मा की मां, शहबाज को बताया फ्लिपर Bigg Boss 13 माहिरा शर्मा

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल के भाई शहबाज बाकी कनेक्शंस के बीच ज्यादा उभर कर आए हैं. वे शहनाज की ही तरह लाउड और फनी हैं. शहबाज गेम को लेकर एग्रेसिव भी हैं. इसका सबूत कैप्टेंसी टास्क के दौरान देखने को मिला. जहां उनकी पारस-माहिरा से लड़ाई हुई.

शहबाज पर भड़कीं माहिरा शर्मा की मां

इस झगड़े के दौरान शहबाज पारस को माहिरा का पप्पू कहते हैं. ये सुन माहिरा और पारस दोनों भड़क जाते हैं. माहिरा की मां शहबाज के इस एटिट्यूड पर भड़की हैं. उन्होंने शहबाज को फ्लिपर बताया है. एक्ट्रेस की मां ने ये भी कहा कि शहबाज ने बिग बॉस हाउस में एंट्री से पहले उन्हें फोन किया था. शहबाज माहिरा के भाई आकाश से बात करना चाहते थे. जो कि शहबाज के साथ बिग बॉस में गए हैं.

बिग बॉस-नागिन 4 की TRP में गिरावट, टॉप-5 में इस शो ने मारी एंट्री

View this post on Instagram

Captaincy task ke dauraan @badeshashehbaz ki ho gayi @parasvchhabrra ke saath ladaayi! Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शहबाज ने माहिरा की मां से कहा था कि वे और आकाश माहिरा-शहनाज को एक टीम में लाने की पूरी कोशिश करेंगे. ठीक वैसे जैसे वे शुरुआत में खेलते थे. लेकिन घर में जाकर शहबाज इसके बिल्कुल उलट कर रहे हैं. माहिरा की मां ने कहा- शहबाज के इस रवैये ने मुझे शॉक्ड किया है. शहबाज जानबूझकर सिद्धार्थ और शहनाज को पारस-माहिरा के खिलाफ भड़का रहे हैं. शहबाज भी अपनी बहन शहनाज की तरह फ्लिपर हैं. उसने मुझे निराश किया है.

Bigg Boss 13: क्या असीम को बेवकूफ बना रही हैं हिमांशी? EX कंटेस्टेंट ने लगाए आरोप

टास्क में भिड़े शहबाज-पारस और माहिरा

अपकमिंग एपिसोड में माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा की शहबाज से लड़ाई देखने को मिलेगी. शहबाज के भाई और पारस में धक्का-मुक्की होती है. शहबाज पारस को माहिरा का पप्पू कहते हैं. ये सुन माहिरा भड़क जाती हैं. शहबाज पारस पर निजी कमेंट्स भी करते हैं. शहबाज पारस पर आरोप लगाते हुए कहते हैं वो लड़कियों से पैसे मांगता है. इसके बाद पारस-शहबाज में धक्का-मुक्की होती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay