एडवांस्ड सर्च

माहिरा खान का स्मोकिंग वीडियो वायरल, ट्रोलर्स ने कहा- वल्गर

माहिरा खान का स्मोकिंग वीडियो सामने आया है, जिसके बाद हेटर्स ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 29 March 2018
माहिरा खान का स्मोकिंग वीडियो वायरल, ट्रोलर्स ने कहा- वल्गर माहिरा खान

माहिरा खान एक बार फिर सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें वे स्मोक करती नजर आ रही हैं. जैसे ही ये स्मोकिंग वीडियो सामने आया, हेटर्स ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी.

वीडियो में माहिरा एक पार्टी के दौरान स्मोक करते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के पाकिस्तानी फैंस को उनका यूं स्मोक करना अच्छा नहीं लगा. सोशल मीडिया पर फैंस माहिरा के लिए भद्दे कमेंट्स लिख रहे हैं.

A post shared by The Chronicles Of Life (@the.chronicles.of.life) on

माहिरा खान संग रिलेशन पर रणबीर बोले, 'ऐसी नफरत हानिकारक'

एक यूजर ने माहिरा खान को बैन करने की मांग तक कर डाली. अपने ट्वीट में यूजर ने लिखा- माहिरा खान अभद्रता और स्मोकिंग के तरीके सोशल मीडिया पर फैला रही हैं. इससे पाकिस्तान की न्यू जनरेशन को क्या सीखने को मिलेगा? इस तरह के चीप लोगों को बैन नहीं कर देना चाहिए?

पिछले साल भी माहिरा की रणबीर कपूर के साथ स्मोक करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. उस समय भी उन्हें लोगों ने ट्रोल किया था.

 शाहरुख संग नजर आई PAK एक्ट्रेस बोलीं- बॉलीवुड पर नहीं रहा फोकस

बाद में इस विवाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा था, यह मेरे करियर में पहली बार है जब किसी विवाद में मेरा नाम घसीटा गया है. यह बहुत अजीब है. मुझे अपमानित सा महसूस हो रहा है. कोई भी आपकी तस्वीर खींचकर आपको एक पल में अपमानित महसूस करवा देता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay