एडवांस्ड सर्च

महेश भट्ट ने कंगना को कहा 'बच्ची', चप्पल फेंकने के आरोप पर दिया ये जवाब

पिछले दिनों कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने महेश भटट् पर निशाना साधा था. अब इन आरोपों पर पहली बार महेश भट्ट ने जवाब दिया है. उन्होंने कंगना रनौत को बच्ची बताते हुए कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 01 May 2019
महेश भट्ट ने कंगना को कहा 'बच्ची', चप्पल फेंकने के आरोप पर दिया ये जवाब कंगना रनौत (इंस्टाग्राम)

पिछले दिनों कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने महेश भटट् पर निशाना साधा था. उन्होंने फिल्ममेकर पर आरोप लगाते हुए दावा किया था कि महेश भट्ट ने कंगना रनौत को चप्पल फेंककर मारा था. अब इन आरोपों पर पहली बार महेश भट्ट ने जवाब दिया है. उन्होंने कंगना रनौत को 'बच्ची' बताते हुए कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है.

महेश भट्ट ने कहा- कंगना ने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड की शुरुआत मेरी प्रोडक्शन कंपनी विशेष से की थी. ऐसे में मैं उनके खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करूंगा.वह (कंगना) बच्ची है, जिसने हमारे साथ शुरुआत की थी. सिर्फ इसलिए कि उनकी रिश्तेदार (बहन रंगोली) मुझ पर टिप्पणी कर रही है, मैं कंगना पर टिप्पणी नहीं करूंगा."

View this post on Instagram

#KanganaRanaut exercises her right to vote! #VoteKarMumbai #MumbaiKarVoteKar #Phase4 #indianelections2019 #electionday #GoOutAndVote

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

फिल्ममेकर महेश भट्ट कहा, "हमारी परवरिश और संस्कार हमें हमारे बच्चों पर उंगली उठाने की इजाजत नहीं देते. इसलिए हमारे बच्चों के खिलाफ कुछ भी बोलना मुमकिन नहीं है. मेरी परवरिश मुझे ऐसा करने से रोकती है." कंगना रनौत से जुड़े विवाद पर भट्ट परिवार नरम रुख अपनाए हुए हैं. कंगना भी आलिया के खिलाफ कुछ नहीं बोल रही हैं. अब देखना होगा कि कंगना या रंगोली महेश भट्ट के बयान पर कैसे रिएक्ट करती हैं.

क्या कहा था रंगोली चंदेल ने?

रंंगोली ने ट्वीट कर लिखा था- फिल्म 'वो लम्हे' के बाद कंगना ने महेश भट्ट के साथ फिल्म 'धोखा' में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उसमें कंगना को एक सूसाइड बॉम्बर का किरदार निभाना था. उन्होंने अपने ऑफिस में कंगना पर खूब चिल्लाया, इस बात से वो बहुत दुखी हुई थी. लेकिन बाद में वो फिल्म 'वो लम्हे' के प्रिव्यू के लिए गई थी और उन्होंने उस पर चप्पल फेंक कर मारी थी. उसे उसकी खुद की ही फिल्म नहीं देखने दी थी. वो पूरी रात रोई थी. उस समय वो सिर्फ 19 साल की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay