एडवांस्ड सर्च

दीप‍िका के बाद मैडम तुसाद में लगा महेश बाबू का स्टैच्यू, जताई खुशी

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू मैडम तुसाद में अपनी मोम की प्रतिमा लगने से बेहद खुश हैं. ताजा इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने भाव साझा किए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 March 2019
दीप‍िका के बाद मैडम तुसाद में लगा महेश बाबू का स्टैच्यू, जताई खुशी अपनी मोम की प्रतिमा के साथ महेश बाबू

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की उपलब्धियों में एक और सम्मान जुड़ गया. हाल ही में मैडम तुसाद सिंगापुर में उनके वैक्स  स्टैच्यू का अनावरण किया गया. इस मौके पर वे काफी खुश नजर आए. उन्होंने ट्विटर हैंडल पर  स्टैच्यू के साथ की तस्वीर साझा की. कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण की भी वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया गया था. इस मौके पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमें वे अपनी स्टैच्यू के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही थीं. अब महेश बाबू की भी ऐसे ही एक तस्वीर वायरल हो रही है.

पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में जब उनसे इस सिमलैरिटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं दीपिका को इसके लिए ब्लेम नहीं कर सकता. क्योंकि मैंने भी वैसा ही फील किया. ये काफी रियल था. मैं आत्मविभोर हो गया था. पूरी स्क्लप्चर टीम को मेरा सलाम. मेरे फैंस के सामने प्रतिमा का भव्य अनावरण मेरे लिए किसी सपने के साकार होने जैसा था. मैं मैडम तुसाद की पूरी टीम का शुक्रिया करना चाहता हूं.

महेश बाबू ने बताया कि उनकी बेटी सितारा ने भी उनके  स्टैच्यू पर रिएक्शन दिया. वो बहुत एक्साइटेड थी. उसे विश्वास ही नहीं हो रहा था. यहां तक कि वो  स्टैच्यू के पास गई और छू कर देखा. मेरे बेटे और पत्नी को भी ये अद्भुत लग रहा था. फ्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो महेश बाबू के लिए साल 2018 काफी अच्छा रहा. उनकी फिल्म Bharat Ane Nenu ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. इस साल उनकी फिल्म महार्षि रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay