एडवांस्ड सर्च

महाराष्ट्र चुनाव में वोट डालने नहीं गए अमिताभ, कंगना और टाइगर श्रॉफ, क्या है वजह?

वोट नहीं डालने वालों में अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, अनुपम खेर, सोनम कपूर, टाइगर श्रॉफ का नाम शामिल है. अमिताभ बच्चन स्वास्थ्य कारणों से वोट डालने नहीं गए.

Advertisement
aajtak.in
पिया हिंगोरानी मुंबई, 21 October 2019
महाराष्ट्र चुनाव में वोट डालने नहीं गए अमिताभ, कंगना और टाइगर श्रॉफ, क्या है वजह? अमिताभ बच्चन

महाराष्ट्र की 288 सीटों पर 21 अक्टूबर को वोटिंग हुई. मुंबई में कई फिल्मी हस्तियों ने भी अपना वोट डाला. जबकि कई बड़ी फिल्मी हस्तियों ने वोट नहीं भी डाला. अभी महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना की सरकार है.

सोमवार को मतदान करने वालों में हेमा मालिनी, अनिल कपूर, ऋतिक रोशन, सनी और बॉबी देओल, धर्मेंद्र, परेश रावल, अर्जुन कपूर का नाम शामिल है. इसके अलावा जितेंद्र, अभिषेक और ऐश्वर्या राय, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, सलमान खान, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, ऋषि कपूर, गोविंदा, विद्या बालन ने मतदान किया.

वहीं, वोट नहीं डालने वालों में अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, अनुपम खेर, सोनम कपूर, टाइगर श्रॉफ का नाम शामिल है. अमिताभ बच्चन स्वास्थ्य कारणों से वोट डालने नहीं गए. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत,अनुपम खेर, सोनम मुंबई में मौजूद नहीं थे. टाइगर श्रॉफ यात्रा कर रहे थे और मुंबई में मौजूद नहीं थे.

महाराष्ट्र में सोमवार को करीब 55 प्रतिशत मतदान हुआ. ये मतदान प्रतिशत बहुत कम है. शाम पांच बजे तक मतदान 50 प्रतिशत भी नहीं हुआ था, लेकिन 6 बजे के आसपास मतदान के गति पकड़ी और 55 प्रतिशत तक पहुंच गया. कुछ पोलिंग बूथ को छोड़ दें तो अधिकतर पोलिंग बूथ पर मतदाताओं की कतारें नजर नहीं आईं. इससे यह साफ हो गया है कि इस बार मतदान का आंकड़ा पिछले तीन-चार चुनावों में सबसे कम रहेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay