एडवांस्ड सर्च

शिवराज ने 'पद्मावती' को बताया राष्ट्रमाता, MP में बैन कर दी फिल्म

फिल्म पद्मावती के मकेर्स द्वारा फिल्म की रिलीज को टालने जैसा बड़ा फैसला लेने के बाद भी ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पद्मावती की रिलीज सियासी घमासान का रूप नेता नजर आ रहा है. मध्यप्रदेश के सीएम शि‍वराज सिंह चौहन ने स्पष्ट कहा है कि मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं रिलीज होगी पद्मावती. वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने कहा है कि दीपिका पादुकोण हमोर प्रदेश का गौरव है उनका पद्मावती फिल्म को लेकर पूरा सपोर्ट है.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज 20 November 2017
शिवराज ने 'पद्मावती' को बताया राष्ट्रमाता, MP में बैन कर दी फिल्म फिल्म पद्मावती

फिल्म पद्मावती के मेकर्स द्वारा फिल्म की रिलीज को टालने जैसा बड़ा फैसला लेने के बाद भी ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पद्मावती की रिलीज सियासी घमासान का रूप लेती नजर आ रही है.

फिल्ममेकर्स को मिल रही धमकियों पर सरकार चुप क्योंः श्याम बेनेगल

मध्यप्रदेश के सीएम शि‍वराज सिंह चौहन ने स्पष्ट कहा है कि मध्यप्रदेश की धरती पर फिल्म रिलीज नहीं होगी. वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि दीपिका पादुकोण हमारे देश का गौरव हैं, पद्मावती फिल्म के संदर्भ में उनको पूरा समर्थन है.

'राष्ट्रमाता' पद्मिनी के एेति‍हासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक समारोह में इस बात का ऐलान किया कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती मध्यप्रदेश की धरती पर रिलीज नहीं होगी. शि‍वराज चौहान ने कहा, 'महारानी पद्मावती से जुड़े ऐतिहासि‍क तथ्यों से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मैं स्पष्ट कहना चाहता हूं कि मध्यप्रदेश की धरती पर पद्मावती फिल्म रिलीज नहीं होगी.' यही नहीं शिवराज चौहान ने भोपाल में देश की वीरों की याद में बनने वाले वीर भारत स्मारक स्थल में महारानी पद्मावती का स्मारक बनाने की भी घोषणा की.

पद्मावती पर विवाद: BJP नेता की रणवीर सिंह को धमकी- टांग तोड़कर हाथ में दे देंगे

पद्मावती को मिला कर्नाटक का सपोर्ट

जहां एक तरफ पद्मावती को बैन करने को लेकर कई बड़े नेता राजपूत संगठनों के साथ खड़े हैं, वहीं कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करते हुए पद्मावती फिल्म को रिलीज किए जाने की बात कही है.

कर्नाटक के सीएम ने ट्वीट कर इस विवाद पर अपने विचार रखे हैं. उन्होंने ट्वीट किया, मैं असहिष्णुता की संस्कृति की निंदा करता हूं और कर्नाटक दीपिका पादुकोण के साथ खड़ा है, वह हमारे राज्य की विश्वभर में मशहूर कलाकार हैं. मैंने हरियाण के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से बात की है और उन्हें कहा है कि जो दीपिका को धमकियां दे रहे हैं, उनके खि‍लाफ सख्त एक्शन लें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay