एडवांस्ड सर्च

पति से सीखा माधुरी ने खाना बनाना, बच्चों के भी फेवरेट कुक

माधुरी दीक्ष‍ित ने आजतक के खास कार्यक्रम सीधी बात में तमाम सवालों के जवाब दिए. माधुरी ने अपनी कुकिंग के बारे में भी बात की.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 03 June 2018
पति से सीखा माधुरी ने खाना बनाना, बच्चों के भी फेवरेट कुक माधुरी दीक्ष‍ित अपने पति श्रीराम नेने के साथ.

माधुरी दीक्ष‍ित ने आजतक के खास कार्यक्रम सीधी बात में तमाम सवालों के जवाब दिए. माधुरी अपनी पहली मराठी फिल्म बकेट लिस्ट में नजर आई हैं. इस फिल्म में वे शेफ के साथ खाना बनाते हुए भी दिखीं.

जब उनसे रियल लाइफ में खाना बनाने के शौक के बारे में पूछा गया तो माधुरी ने कहा, "ज्यादातर कुकिंग मैंने शादी के बाद सीखी है. इससे पहले मैं इतना बिजी रहती थी कि कुकिंग की कभी नौबत नहीं आई. लेकिन शादी के बाद सीख गई. दरअसल, मेरे पति (श्रीराम नेने) बहुत अच्छे कुक हैं. उन्हें कुकिंग पसंद है और वे मेरे लिए भी बनाते हैं. अभी भी जब उनका मूड करता है तो वे किचन में जाकर पूरी कुकिंग कर लेते हैं.

संजय दत्त के साथ फिल्म करने पर यह बोलीं माधुरी, आलिया से इम्प्रेस

माधुरी ने आगे कहा, मैंने ज्यादातर कुकिंग अपने पति से सीखी हैं. मैंने किचन में काफी गलतियां कीं. कभी जला दिया, कभी कुछ. बहुत एक्सपेरीमेंट के बाद मैं सीखी हूं. माधुरी ने कहा कि उनके बेटे अपने पापा के हाथ का बनाया हुआ खाना पसंद करते हैं.

माधुरी ने कहा कि उनके बेटे उनके फैन नहीं हैं. न ही उनकी फिल्में देखते हैं, वे सुपरहीरो फिल्में जैसे थोर, बैटमैन, एवेंजर्स जैसी फिल्में देखते हैं. वे बॉलीवुड फिल्में नहीं देखते. माधुरी ने कहा, वे टेक्नोलॉजी के मामले में अपने बच्चों से चीजें समझती हैं. वे अपने बेटे आरिन से पूछती हैं.

सीधी बात में बोलीं माधुरी दीक्षित- मेरे बच्चे मेरी फिल्में नहीं देखते, न ही फैन हैं

माधुरी ने आगे कहा कि उनके बेटे ने उन्हें स्नैपचैट यूज करने का सुझाव दिया था. ये काफी फनी है. माधुरी ने कहा कि वे मोबाइल के बारे में कुछ भी पूछने के लिए बेटे की मदद लेती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay