एडवांस्ड सर्च

किसने कहा था- जो संजू कैंसर की श‍िकार बीवी का नहीं हुआ, वो माधुरी का क्या होगा

संजू की बायोग्राफी में खुलासा- कैंसर से जूझ रहीं पत्नी ऋचा शर्मा को एयरपोर्ट रिसीव करने तक नहीं गए थे संजय

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 24 June 2018
किसने कहा था- जो संजू कैंसर की श‍िकार बीवी का नहीं हुआ, वो माधुरी का क्या होगा फाइल फोटो

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर की खबरें एक समय में बेहद चटखारे लेकर पढ़ी जाती थीं. तमाम फिल्म मैगजीन्स और अखबारों ने इस अफेयर के बारे में लिखा.

माधुरी ने कभी इसे स्वीकार तो नहीं किया, लेकिन संजय की तारीफ में खूब कसीदे पढ़े. संजय उस समय ऋचा शर्मा से शादीशुदा थे. जब देश में माधुरी और संजय के शादी करने की अफवाह उड़ रही थी, तब ऋचा अमेरिका में कैंसर का इलाज करा रही थीं. इसके बाद वे बेटी त्र‍िशाला के साथ तुरंत इंडिया वापस आ गईं.

जब उड़ी संजय-माधुरी की शादी की अफवाह, इलाज छोड़कर भारत लौटी थीं रिचा

संजय दत्त की बायोपिक 'द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुडस बैड बॉय संजय दत्त' में लेखक यासीर उस्मान ने ऋचा शर्मा की बहन एना शर्मा के एक इंटरव्यू का जिक्र किया है, जो उन्होंने सिने ब्ल‍िट्ज मैगजीन को दिया था. इसमें एना ने कहा है, "जब रिचा अमेरिका से लौटीं तो संजय उन्हें एयरपोर्ट पर रिसीव करने तक नहीं आए, जबकि उन्होंने संजय को दो बार फोन किया था. यदि संजय ऋचा को छोड़ने का प्लान बना रहे हैं तो ये रिचा के लिए बहुत मुश्क‍िल होने वाला है."

संजय दत्त का खुलासा- मां की मौत पर 3 साल बाद फूट-फूटकर था रोया

इसी इंटरव्यू में एना ने माधुरी के सवाल पर कहा था, " माधुरी बहुत अमानवीय हैं. माधुरी जिस भी पुरुष को चाहें, उसे पा सकती हैं. वे कैसे उस व्यक्त‍ि के साथ जा सकती हैं, जिसने अपनी पत्नी से इस तरह का व्यवहार किया है."  

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म संजू 29 जून को रिलीज हो रही है. इसमें उनकी निजी जिंदगी की बहुत सी बातें उजागर होंगी. बताया गया कि सोनम कपूर संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा के किरदार में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay