एडवांस्ड सर्च

मधुर भंडारकर ने प्रिया सिंह पॉल से मांगा संजय गांधी की बेटी होने का सबूत

फिल्म इंदु सरकार का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है इस फिल्म के कंटेंट को लेकर आए दिन विवाद छाए हुए हैं. अब हाल ही में इस फिल्म के मधुर भंडारकर द्वारा इस फिल्म को लेकर प्रिया सिंह पॉल से संजय गांधी की बेटी होने का सबूत मांगने की बात सामने आई है.

Advertisement
aajtak.in
मेधा चावला नई दिल्ली, 15 July 2017
मधुर भंडारकर ने प्रिया सिंह पॉल  से मांगा  संजय गांधी की बेटी होने का सबूत madhur bhandarkar movie of indu sarkar

डायरेक्टर मधुर भंडारकर अपनी फिल्म 'इंदु सरकार' की वजह से एक के बाद एक विवादों में घिरे हुए नजर आ रहे हैं.

सेंसर बोर्ड के बाद अब संजय गांधी की बेटी होने का दावा करने वाली महिला प्रिया सिंह पॉल ने मधुर भंडारकर को नोटिस भेजा है कि फिल्म का ट्रेलर जनता को गुमराह करने वाला है.

नोटिस का जवाब देते हुए मधुर भंडाकर ने कहा कि सबसे पहले तो आप अपना गांधी परिवार के साथ संबध साबित करें और रही फिल्म की बात तो ऐसा फिल्म में कुछ नहीं है जो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाता हो. मधुर के वकील ने प्रिया सिंह की सारी बातों को नकारते हुए उन पर क्लेम किया है कि प्रिया सिंह ने कोर्ट के नाम पर उनसे पैसे निकलवाने की कोशिश की है.

 हाल ही में एक कॉन्फ्रेंस में प्रिया सिंह ने कहा की वो फिल्म का ट्रेलर देख कर हैरान थीं कि एक तरफ संजय गांधी के रोल में  एक आदमी कहता है ये सरकार (चाबुक) से चलती है और दूसरे सीन में एक महिला को जेल में फांसी दी जाती है और बाद में बलात्कार किया जाता है. जो पूरी तरह गुमराह करने वाला था. ट्रेलर को देखकर ये लगता है कि ये  फिल्म संजय गांधी की इमेज को पूरी तरह भ्रमित करेगी. प्रिया ने कहा, मैं संजय गांधी से मिली हुई हूं उनका स्वभाव बहुत ही जेंटल है.

प्रिया सिंह ने बताया की 1968 में उनके जन्म होते ही उनके फोस्टर पेरेंट्स शिला सिंह पॉल और बलवंत पॉल ने उन्हे गोद ले लिया था.  संजय गांधी की बेटी होने का दावा करने वाली प्रिया सिंह ने कुछ दिन पहले ही मधुर  के खि‍लाफ लीगल नोटिस भेजा था क्योंकि ट्रेलर में उन्हें एहसास हुआ कि‍ ये फिल्म कहीं ना कहीं उनके पिता संजय की इमेज को खराब करती है.

हालांकि मधुर ने प्रिया द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया है और मधुर के वकील ने भी प्रिया सिं‍ह के खि‍लाफ नोटिस जारी कर उनसे संजय गांधी की बेटी होने का सबूत मांगा है. अब देखते है प्रिया सिंह का अगला कदम क्या होता है? 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay