एडवांस्ड सर्च

बॉक्स ऑफिस: लुका छुपी अब तक कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी फिल्म, बना ये रिकॉर्ड

लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा लुका छुपी बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसे कमा रही है. इसी के साथ फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी बना लिए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 March 2019
बॉक्स ऑफिस: लुका छुपी अब तक कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी फिल्म, बना ये रिकॉर्ड कार्तिक आर्यन और कृति सेनन

लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा लुका छुपी बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसे कमा रही है. फिल्म ने पहले हफ्ते में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए. पहले हफ्ते में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की मुख्य भूमिकाओं से सजी फिल्म ने भारतीय बाजार में 53.70 करोड़ रुपये की कमाई की. इसी के साथ फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी बना लिए.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े जारी किए हैं. इसके मुताबिक़ लुका छुपी ने शुक्रवार को 8.01 करोड़, शनिवार को 10.08 करोड़, रविवार को 14.04 करोड़, सोमवार को 7.90 करोड़, मंगलवार को 5.04 करोड़, बुधवार को 4.60 करोड़ और गुरुवार को 4.03 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म की ये कमाई भारत में हुई है.

लुका छुपी ने बड़ी फिल्मों के मुकाबले कम स्क्रीन्स हासिल किए थे. बावजूद फिल्म की कमाई दिलचस्प है. इसे करीब 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. माना जा रहा है कि दूसरे हफ्ते में नई फिल्मों के आ जाने से लुका छुपी के स्क्रीन्स कुछ कम हो जाएंगे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी रहेगी.

View this post on Instagram

Happy and excited to be the face of one of my fav sportswear #Hummel 🤟🏻 Welcome to India @hummelindia !! ❤️ Love and Gratitude 🙏🏻 #HummelxKartik 📸- @rohanshrestha

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन के नाम बना ये रिकॉर्ड

पहले हफ्ते में फिल्म ने कुछ दिलचस्प रिकॉर्ड बनाए हैं. इसमें से एक कार्तिक आर्यन के करियर में उल्लेखनीय उपलब्धि मानी जा सकती है. तरण आदर्श के मुताबिक़ लुका छुपी कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है जिसने पहले हफ्ते में सर्वाधिक कमाई की. भारत में लुका छुपी ने पहले हफ्ते में 53.70 करोड़ कमाए. जबकि 2018: में रिलीज हुई सोनू के टीटू की स्वीटी ने 45.94 करोड़, 2015 में प्यार का पंचनामा 2 ने 39.25 करोड़ कमाए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay