एडवांस्ड सर्च

दिलचस्प हैं PM नरेंद्र मोदी के स्लोगन, फ़िल्मी सितारों से कर रहे ऐसी अपील

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान हो गया है. तारीखों के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्मी कलाकारों, सिंगर्स, नेताओं, खिलाड़ियों और मीडिया को टैग कर ट्विटर पर एक अपील की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 March 2019
दिलचस्प हैं PM नरेंद्र मोदी के स्लोगन, फ़िल्मी सितारों से कर रहे ऐसी अपील फिल्मी सितारों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी (फ़ाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान हो गया है. तारीखों के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्मी कलाकारों, सिंगर्स, नेताओं, खिलाड़ियों और मीडिया को टैग कर ट्विटर पर एक अपील की है. दरअसल, अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शंकर महादेवन, विक्की कौशल, अमिताभ बच्चन, सलमान खान और आमिर खान जैसे सितारों से लोगों को वोटिंग का महत्व समझाने का आग्रह किया है.

मोदी के ट्वीट्स बहुत दिलचस्प और मजेदार हैं. मोदी ने एक ट्वीट में लिखा, "मेरे दोस्त रणवीर सिंह, वरुण धवन और विक्की कौशल. कई युवा आपकी प्रशंसा करते हैं. उन्हें यह बताने का समय आ गया है- अपना टाइम आ गया है और ये समय है आपके पास के वोटिंग सेंटर पर जोश हाई करने का."

बॉलीवुड सिंगर्स को लता मंगेशकर और ए आर रहमान से भी पीएम मोदी ने अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा-  मैं विनम्रतापूर्वक आप से अनुरोध करता हूं कि वे 2019 के चुनावों में अधिक से अधिक लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करें. एक वोट लोगों की आवाज सुनने का एक शानदार तरीका है.

पीएम ने लिखा- एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा आगामी चुनावों के लिए लोगों को वोटिंग करने के लिए आग्रह करें. प्रसिद्ध फिल्मी हस्तियों के रूप में, जिनके काम को कई लोगों ने सराहा है, मुझे यकीन है कि उनके मैसेज का हमारे नागरिकों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.

'एक्टर मनोज बाजपेयी और सिंगर शंकर माहदेवन आपकी टैलेंट और स्किल ने लाखों लोगों को एंटरटेन किया हैं और भारत को गर्व महसूस कराया है. आपकी आवाज का व्यापक रूप से सम्मान किया जाता है. कृपया मतदाता जागरुकता बढ़ाने और लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करके हमारे लोकतंत्र को शक्ति प्रदान करें'.

'डियर अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना, एक वोट की शक्ति अपार है और हम सभी को इसके महत्व पर जागरुकता बढ़ाने की आवश्यकता है. थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपहिट कथा बनाइए.' 

सलमान खान और आमिर खान से भी पीएम ने अपील की है. उन्होंने लिखा- वोटिंग ना केवल हमारा अधिकार है बल्कि हमारी ड्यूटी भी है. डियर सलमान खान और आमिर खान अपने अंदाज में ये देश के युवा को मोटिवेट और इंस्पायर करने का समय है. ताकि हम अपना लोकतंत्र और अपना देश मजबूत कर सकें.

मोदी ने ट्वीट किया- अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान से आग्रह है कि आने वाले चुनावों में अधिक मतदाता जागरुकता और भागीदारी सुनिश्चित करें. क्योंकि... यह सब आपके लोकतंत्र को प्यार करने और इसे मजबूत करने के बारे में है.

अक्षय कुमार ने पीएम के ट्वीट का रिप्लाई किया- अच्छा कहा पीएम मोदी ने. लोकतंत्र की असली पहचान चुनावी प्रक्रिया में लोगों की भागीदारी में निहित है. हमारे राष्ट्र और उसके मतदाताओं के बीच वोटिंग एक सुपरहिट प्रेमकथा होनी चाहिए. वहीं ए आर रहमान ने लिखा- We will ji ..Thank you 🇮🇳

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay