एडवांस्ड सर्च

नई गाइडलाइन्स ने बढ़ाया अमिताभ का इंतजार, अधर में लटके इन फिल्मों के शूट

गुलाबो सिताबो तो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है लेकिन इसके अलावा चेहरे, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, झुंड और Uyarndha Manithan वो फिल्में हैं जिनकी शूटिंग अभी अमिताभ को करनी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 June 2020
नई गाइडलाइन्स ने बढ़ाया अमिताभ का इंतजार, अधर में लटके इन फिल्मों के शूट अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के हुनर का जादू ही है कि उम्र के 77वें पड़ाव पर भी उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है. अमिताभ आज भी वो अभिनेता हैं जिन्हें ध्यान में रखकर राइटर स्क्रिप्ट लिखते हैं. कुछ फिल्मों की शूटिंग के दौरान अमिताभ की तबीयत भी बिगड़ी लेकिन बॉलीवुड का ये एंग्री यंगमैन कदम पीछे खींचने वालों में नहीं है.

लॉकडाउन के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपना रूटीन वर्कआउट जारी रखा और सोशल मीडिया से जुड़े हैं. उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति के प्रोमो वीडियो के लिए तो घर पर ही शूटिंग शुरू कर दी लेकिन कहीं न कहीं वो ये कामना भी करते रहे कि जल्द सब कुछ सामान्य हो जाए. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के कंधों पर अभी भी करोड़ों का दाव लगा हुआ है. अभी भी उनकी कुल 6 फिल्में ऐसी हैं जिन्हें रिलीज होना बाकी है.

View this post on Instagram

The space between the eyebrows is called what ? Did you know ..? It’s called GLABELLA !! that’s GiboSibo touch up before shot ..🎥

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

गुलाबो सिताबो तो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है लेकिन इसके अलावा चेहरे, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, झुंड और Uyarndha Manithan वो फिल्में हैं जिनकी शूटिंग अभी अमिताभ को करनी है. कुछ की शूटिंग अधर में है जबकि कुछ का शूट करना अभी बाकी है. ऐसे में महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स मेकर्स के जेहन में निराशा की स्थिति पैदा करती हैं. दरअसल अनलॉक-1 में मुंबई में शूटिंग की अनुमति मिल गई है लेकिन साथ ही ये निर्देश भी दिए गए हैं कि 10 साल से छोटे और 65 साल से ज्यादा उम्र के लोग सेट पर काम नहीं करेंगे.

दबाव या कुछ और वजह? नेटफ्लिक्स ने इस शो के कुछ सीन्स भारत में किए सेंसर

जब बाली की पूंछ से परेशान हुए हनुमान, सुनील लहरी ने सुनाया किस्सा

अशोक पंडित ने कही ये बात

ऐसे में अमिताभ बच्चन को भी जाहिर है कि शूटिंग की अनुमति नहीं मिलेगी. अशोक पंडित ने इस बारे में कहा, "हालांकि सरकार ने सभी प्रोसीजर स्वीकार किए हैं और जॉइंट बॉडीज ने रिक्वेस्ट की है कि नए नियमों के साथ शूटिंग की जाए, इनमें से एक है 65 साल की उम्र से अधिक लोगों को बाहर किया जाना. हमारे पास इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर जैसे कलाकारों के साथ कई सीनियर टेक्नीशियन्स भी हैं जो बहुत एक्टिवली काम कर रहे हैं. इसे एक बार फिर से रिव्यू करने की जरूरत है और हम इस बारे में सरकार से निवेदन करेंगे."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay