एडवांस्ड सर्च

महाराष्ट्र के राज्यपाल ने की सोनू सूद के काम की तारीफ, कहा देंगे पूरा साथ

यूं तो अक्सर सोनू सूद को फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते देखा गया है मगर लॉकडाउन में वे जैसे निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद कर रहे हैं उससे सोशल मीडिया पर उन्हें खूब वाहवाही मिल रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 May 2020
महाराष्ट्र के राज्यपाल ने की सोनू सूद के काम की तारीफ, कहा देंगे पूरा साथ एक्टर सोनू सूद

देशभर में लॉकडाउन होने के बाद से सबसे ज्यादा दिक्कत का सामना अगर किसी को करना पड़ रहा है तो वो हैं महानगरों में रहने वाले प्रवासी और मजदूर. लॉकडाउन की वजह से ही वे अपने घरों तक भी नहीं पहुंच पा रहे हैं और कमाई के श्रोत ना होने के कारण उन्हें दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो रही. ऐसे में एक्टर सोनू सूद उनके लिए फरिश्ता बन कर सामने आए हैं. वे बसों से मजदूरों और जरूरतमंदों को अपने घरों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. हाल ही में उन्हें महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने अपने काम की ब्रीफिंग देने के लिए कार्यालय पर बुलाया.

यूं तो अक्सर सोनू सूद को फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते देखा गया है मगर लॉकडाउन में वे जैसे निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद कर रहे हैं उससे सोशल मीडिया पर उन्हें खूब वाहवाही मिल रही है. हाल ही में वे महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मिले और अपने इस काम के बारे में डिटेल में बताया. उन्होंने बताया कि किस तरह से उन्होंने लोगों को खाना खिला रहे हैं और उन्हें उनके घरों तक भेज रहे हैं.

गुरु रंधावा ने शेयर की सोनू सूद की तस्वीर, लिखा- आपसे बहुत कुछ सीखने की जरूरत

सारा अली खान ने शेयर किए थ्रौबेक मोमेंट्स, दिखा जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

सोनू ने बताया कि अब तक कितने लोगों को भेजा जा चुका है और आगे के प्लान क्या हैं. राज्यपाल सोनू सूद के इस नेक काम से काफी खुश हुए और उनकी तारीफ भी की. साथ ही उन्होंने एक्टर को इस बारे में भी आश्वस्त किया कि वे एक्टर के इस नेक काम में पूरी तरह से उनका सपोर्ट करेंगे.

हर तरफ हो रही तारीफ

इन मुश्किल घड़ी में सोनू सूद द्वारा किए जा रहे नेक काम की वजह से उनकी खूब तारीफ भी की जा रही है. सोशल मीडिया पर कोई उन्हें फरिश्ता कह रहा है तो कोई उन्हें मसीहा कह कर बुला रहा है. कोई उन्हें सुपरस्टार कह रहा है तो कोई उन्हें रियल हीरो कह रहा है. एक्टर ट्विटर पर हर उस शख्स का जवाब दे रहे हैं जो उनसे मदद की उम्मीद लगाए बैठा है. वे अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि जो कोई भी उनसे मदद मांग रहा है वो सबकी मदद कर सकें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay