एडवांस्ड सर्च

प्रभास की अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ा फैसला, पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू

फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि प्रभास की ये मूवी समय पर रिलीज की जाए इस वजह से इसकी लोकेशन के साथ छेड़छाड़ करने से बचा जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 01 April 2020
प्रभास की अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ा फैसला, पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू प्रभास

कोरोना वायरस की वजह से लगभग हर व्यवसाय का हाल काफी बुरा हो गया है. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बाहुबली फेम एक्टर प्रभास की फिल्म प्रभास 20 के साथ भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है. फिल्म की पिछले शेड्यूल की शूटिंग जॉर्जिया में हुई थी. अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग आने वाले 8 महीनों तक नहीं हो पाएगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना वायरस के चलते ये डिसीजन लिया गया है. फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग लंदन और यूरोप में की जानी है. मगर कोरोना वायरस के चलते फिलहाल आने वाले 7-8 महीनों के लिए इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है. मगर तब तक के लिए फिल्म के जितने पार्ट की शूटिंग हो गई है उसका पोस्ट प्रोडक्शन किया जाएगा. बता दें कि फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म समय पर रिलीज की जाए इस वजह से इसकी लोकेशन के साथ छेड़छाड़ ना की जाए. ऐसी खबरें आ रही थीं कि फिल्म की लोकेशन को बदला जा सकता है.

11 दिन से एडमिट कनिका कपूर, 5 बार हुआ टेस्ट, फिर निकलीं कोरोना पॉजिटिव

अक्षय ने लॉकडाउन को सलमान खान के शो से किया कंपेयर, बोले- भगवान बिग बॉस हैं

जान हो सकता है फिल्म का नाम

फिल्म की बात करें तो अभी इसका नाम प्रभास 20 रखा गया है. फिल्म के नए नाम को लेकर बातचीत चल रही है. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म का नाम जान रखा जा सकता है. फिल्म के डायरेक्टर ने एक पुराने इंटरव्यू में इसके कास्ट की तारीफ की थी. बता दें कि फिल्म के लिए प्रभास ने भी खूब मेहनत की है और अपना 10 किलो वजन कम किया है. फिल्म साल 2021 में मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज की जा सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay