एडवांस्ड सर्च

जब संजय दत्त की वजह से स्टेज पर गाते हुए रुक गई थीं लता मंगेशकर!

संजय दत्त की लाइफ पर बायोप‍िक बनकर तैयार है. ये फिल्म 29 जून को र‍िलीज हो रही है. इस फिल्म में संजय दत्त के बचपन के हर रंग को द‍िखाया जाएगा. फारुख शेख के टॉक शो जीना इसी का नाम में भी संजय दत्त की लाइफ के कई राज खुले थे.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 21 June 2018
जब संजय दत्त की वजह से स्टेज पर गाते हुए रुक गई थीं लता मंगेशकर! लता मंगेशकर-संजय दत्त

संजय दत्त की लाइफ पर बायोप‍िक बनकर तैयार है. ये फिल्म 29 जून को र‍िलीज हो रही है. इस फिल्म में संजय दत्त के बचपन के हर रंग को द‍िखाया जाएगा. फारुख शेख के टॉक शो 'जीना इसी का नाम है' में भी संजय दत्त की लाइफ के कई राज खुले थे. इस शो में संजू के प‍िता सुनील दत्त ने बताया था कि संजू की वजह से एक बार लता जी का कंसर्ट रुक गया था.

सुनील दत्त ने टॉक शो में सुनाए संजू की शरारत के किस्से

दरअसल, सुनील दत्त ने संजय के बचपन का किस्सा सुनाते हुए बताया, लता जी के साथ विदेश में एक कंसर्ट करने हम सब गए थे. उस दौरान संजू ने कहा कि वो साथ चलेगा. मैंने उसे बोला की वहां सारे आर्ट‍िस्ट जाते हैं. ये सुनने के बाद उसने कहा कि मैं ये बांगो बजा सकता हूं. संजू माना नहीं और हमारे साथ चला. कंसर्ट शुरू हुआ, लता जी गा रही थीं. तभी उन्हें लगा कि म्यूजिश‍ियन की धुन के बीच कोई तीसरी धुन बज रही है. असल में वो उस धुन से ड‍िस्टर्ब हो रहीं थी.

डायरेक्टर हिरानी भी नहीं जानते थे संजय दत्त-रणबीर का ये 'सुपर सीक्रेट'

लता जी ने गुस्से में गाना रोककर पीछे पलटकर देखा कि आख‍िर कौन है जो बीच में धुन खराब कर रहा है. जब लता जी पीछे मुड़ी तो देखा संजू उन्हें देखे बिना बांगो बजाने में लगा था. संजू को देखकर लता जी का गुस्सा गायब हो गया और वो मुस्कुराते हुए बोलीं, बजाते रहो...

संजय दत्त की जिंदगी के तमाम किस्से लेकर संजू फिल्म बड़े पर्दे पर आ रही है. फिल्म का ट्रेलर फैंस को बहुत पसंद आया है. इस फिल्म में रणबीर के साथ सोनम कपूर, कर‍िश्मा तन्न लीड रोल में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay