एडवांस्ड सर्च

सलमान खान कैंप में शामिल हुईं ब्राजीलियाई एक्ट्रेस लैरिसा बोन्सी, अक्षय संग आ चुकी हैं नजर

लैरिसा बोन्सी एक ब्राज़ीलियाई मॉडल, डांसर हैं. उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर गाने सुबह होने न दे के साथ अपने करियर की शुरुआत की.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 February 2020
सलमान खान कैंप में शामिल हुईं ब्राजीलियाई एक्ट्रेस लैरिसा बोन्सी, अक्षय संग आ चुकी हैं नजर लैरिसा बोन्सी और सलमान खान

सलमान खान हमेशा से अपनी दरिया दिली और बॉलीवुड को नए चेहरों से रूबरू करवाने के लिए जाने जाते हैं. इस बार भी वे नए साल में बॉलीवुड इंडस्ट्री को ब्राजीलियाई एक्ट्रेस और मॉडल लैरिसा बोन्सी से परिचित करवाने वाले हैं. इसकी जानकारी खुद लैरिसा बोन्सी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है.

उन्होंने सलमान खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,' मैं बॉलीवुड के मशहूर और जाने-माने एक्टर सलमान खान के साथ काम करने में गर्व और खुशी महसूस कर रही हूं. मुझे उनके काम और उनके चरित्र से बहुत कुछ को सीखने मिला और मैं उनके काम से प्रभावित हूं. मैं अपने आप को खुशनसीब महसूस कर रही हूं. मेरा दिल कृतज्ञता के साथ धड़कता रहा है... धन्यवाद!#coming soon '

कौन हैं लैरिसा बोन्सी?

लैरिसा बोन्सी एक ब्राज़ीलियाई मॉडल, डांसर हैं. उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर गीत "सुबह होने न दे"  के साथ अपने करियर की शुरुआत की. इसके अलावा सुपर डांसर टाइगर श्रॉफ, सूरज पंचोली के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो एल्बम भी किए हैं. वो सिर्फ एक अच्छी डांसर ही नहीं, बल्कि एक उम्दा कलाकार भी हैं.

Call Kare Kya Song: अक्षरा सिंह ने बॉयफ्रेंड को इतना किया परेशान, हो गया ब्रेकअप

सनी लियोनी ने फैंस के साथ ठुकराई सेल्फी, कहा- कोरोना वायरस का खतरा है

View this post on Instagram

I had the greatest pleasure and honor to work with the one and only @beingsalmankhan ! There’s so much to learn and admire from his work and his character 🎥♥️ I’m feeling blessed! My heart beats Gratitude.. Thank you! #ComingSoon

A post shared by Larissa Bonesi 🌻 (@larissabonesi) on

लैरिसा बोन्सी ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में "नेक्स्ट एनी" और "थिक्का" जैसी फिल्मों में शानदार काम किया है. जिन्हें हिंदी में डब किया गया था और उनका नाम बदलकर "रॉकेट राजा" कर दिया गया. बॉलीवुड में उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत सैफ अली खान की "गो गोवा गॉन" में एक सहायक अभिनेत्री की भूमिका के साथ की थीं.

लैरिसा की आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो वे अपने प्रशंसकों को एक और नया तोहफा देने वाली हैं. वे पंजाबी मुंडा गुरु रंधावा और देसी एनआरआई जे सोन के साथ "सुरमा सूरमा" गाने में नज़र आने वाली हैं. जो जल्द ही रिलीज होने वाला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay