एडवांस्ड सर्च

Advertisement
Assembly Elections 2017

कुणाल खेमू ने बताया- पहले दिन एलियन की तरह लगी थी मेरी बेटी

कुणाल खेमू ने बताया- पहले दिन एलियन की तरह लगी थी मेरी बेटी
aajtak.in [Edited By: स्वाति पांडेय]नई दिल्ली, 12 October 2017

सोहा अली खान और कुणाल खेमू 12 दिन पहले बेबी गर्ल इनाया नॉमी खेमू के पैरेंट्स बने हैं. दोनों जिंदगी के खूबसूरत पलों को बहुत एंजॉय भी कर रहे हैं. सोहा ने बुधवार को कुणाल और इनाया की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Bliss ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

हाल ही में मिड डे ने कुणाल के साथ बात की, जिसमें उन्होंने इनाया के जन्म के बाद अपनी बदली हुई जिंदगी के बारे में बात की.

कुणाल ने रखा बच्ची का नाम:

कुणाल ने कहा- मैंने उसका नाम रखा है. मैंने और सोहा दोनों ने बच्चों के नाम की लिस्ट बनाई थी. फिर हमने इनाया नाम रखने का सोचा, नॉमी नाम हमने इसलिए रखा क्योंकि वो नवमी के दिन पैदा हुई थी.

ऐसी दिखती है सोहा-कुणाल की बेटी, सामने आई पहली PHOTO

एलियन की तरह लगी थी इनाया:

उन्होंने बताया कि जब मैंने इनाया को पहली बार देखा तो मुझे वो एलियन की तरह लगी, लेकिन ज्यादातर बच्चे ऐसे ही दिखते हैं. वो सिर्फ 11 दिन की है और ज्यादातर सोती रहती है. वो अच्छी और शांत बच्ची है. वो बिल्कुल नहीं रोती. उसकी आंखें हमेशा बंद रहती है. जब वो अपनी आंखें खोलती है तो बहुत प्यारी लगती है.

सोहा अली खान बनीं मम्मी, दिया बेटी को जन्म

इनाया से मिल तैमूर ने ऐसे किया रिएक्ट:

कुणाल ने बताया कि तैमूर भी इनाया से मिलने आया था, लेकिन उसने कुछ खास रिएक्ट नहीं किया. वो खुद एक बच्चा है तो उससे हम ज्यादा उम्मीद कर भी नहीं सकते. जब वो किसी से मिलता है तो या तो हंसता है या रोता है, लेकिन मैं जब भी उसे गोद में लेकर खिलाता हूं तो वो बहुत एन्जॉय करता है.

सोहा की ज्यादातर रातें जागते हुए बीतती हैं:

सोहा के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया सोहा की ज्यादातर रातें जागते हुए बीतती हैं, लेकिन वो कभी शिकायत नहीं करती. मैं भी काम जल्दी खत्म कर घर समय पर जाने की कोशिश करता हूं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay