एडवांस्ड सर्च

कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम मोहित मलिक को KKK-10 का ऑफर, बनेंगे हिस्सा?

खबर हैं कि कुल्फी कुमार बाजेवाला शो के सिकंदर सिंह गिल (मोहित मलिक) को KKK 10 के लिए अप्रोच किया गया है. अगर खतरों के खिलाड़ी 10 से मोहित जुड़ेंगे तो यकीनन ही शो की टीआरपी को फायदा मिलेगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 01 May 2019
कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम मोहित मलिक को KKK-10 का ऑफर, बनेंगे हिस्सा? मोहित मलिक

मशहूर स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी का 9वां सीजन कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने जीता था. आदित्य नारायण शो के पहले रनर-अप रहे थे. पिछला सीजन काफी सक्सेसफुल रहा था. इसलिए मेकर्स इसी सफलता को बरकरार रखने के मकसद से 10वें सीजन के लिए पॉपुलर टीवी सेलेब्स को लेने की फिराक में हैं. खबर हैं कि कुल्फी कुमार बाजेवाला शो के सिकंदर सिंह गिल (मोहित मलिक) को KKK 10 के लिए अप्रोच किया गया है.

पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से लिखा- ''मोहित को पिछले साल भी अप्रोच किया गया था. इस साल भी मेकर्स शो से मोहित मलिक को जोड़ने के लिए खासा एक्साइटेड हैं. इसकी खास वजह सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला की पॉपुलैरिटी और टीआरपी रेटिंग है. अगर खतरों के खिलाड़ी 10 से मोहित जुड़ेंगे तो शो को फायदा होगा.''

View this post on Instagram

A daughter may outgrow your lap but she’ll never outgrow your heart. . . @aakritisharma.official #ssg #sikulfi #kkb #kullfikumarrbajewala #sikander #sikka #sikandersinghgill

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113) on

मोहित ने खुद को खतरों के खिलाड़ी 10 के लिए अप्रोच किए जाने की पुष्टि की है. लेकिन उन्होंने ये कंफर्म नहीं किया है कि वे स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे या नहीं.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो मोहित मलिक ने टीवी पर Miilee सीरियल से डेब्यू किया था. इसमें उनके अपोजिट मोना वसु थीं. मजेदार बात ये है कि कुल्फी कुमार बाजेवाला के हालिया एपिसोड में मोना टीवी प्रोड्यूसर के रोल में नजर आई हैं. मोहित ने झलक दिखला जा 8 में पार्टिसिपेट किया है. अगर मोहित KKK 10 के कंटेस्टेंट बनते हैं तो फैंस के लिए अपने चहेते एक्टर को स्टंट करते देखना मजेदार होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay