एडवांस्ड सर्च

KRK ने पारस छाबड़ा को दी गाली, माहिरा शर्मा को बताया बतख जैसे होठों वाली

केआरके अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. हालिया ट्वीट में केआरके ने पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला का मजाक उड़ाया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 December 2019
KRK ने पारस छाबड़ा को दी गाली, माहिरा शर्मा को बताया बतख जैसे होठों वाली केआरके

कमाल राशिद खान यानि केआरके अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. वे बिग बॉस कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. हालिया ट्वीट में केआरके ने पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला का मजाक उड़ाया है.

केआरके ने पारस को दी गाली, माहिरा का उड़ाया मजाक

केआरके ने ट्वीट में लिखा- एक ... जैसी शक्ल वाला मीठा पारस और एक दिमागी रुप से बीमार सिद्धार्थ शुक्ला सीक्रेट रूम में हैं. उन्होंने बतख जैसे होठों वाली कुछ ना करने वाली माहिरा शर्मा को नॉमिनेशन से सुरक्षित किया है. #AaaThoo! #BiggBoss13. माहिरा को बॉडी शेम करने पर केआरके की आलोचना भी हो रही है.

बिग बॉस हाउस में भी माहिरा शर्मा के होंठों का मजाक उड़ाया जाता है. ये शायद पहला सीजन है जहां कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के फीचर्स का मजाक उड़ा रहे हैं. केआरके शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में दिख रहे थे. लेकिन अब सिद्धार्थ का एग्रेशन देखने के बाद केआरके अक्सर उनपर तंज कसते नजर आते हैं. हालांकि उन्होंने कई बार ये माना है कि सिद्धार्थ ही सीजन 13 के विनर बनेंगे.

KRK ने उठाए थे बिग बॉस पर सवाल

पिछले दिनों सिद्धार्थ ने असीम को धक्का दिया था. लेकिन बार बार एग्रेशन दिखाने के बाद भी सिद्धार्थ को शो से आउट नहीं किया गया. इसके विरोध में केआरके ने भी ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा- 'मुझे सिर्फ बोतल फेंकने पर इन्हीं बिग बॉस ने शो से निकाल दिया था, जो अब सिद्धार्थ शुक्ला को असीम को मारने के बाद भी उसे शो से बाहर नहीं कर रहे हैं. बायस्ड प्रोड्यूसर्स.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay