एडवांस्ड सर्च

केआरके का दावा- करण जौहर ने ईशान खट्टर को धर्मा प्रोडक्शन से किया बाहर

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और खुद को क्रिटिक कहने वाले केआरके ने करण जौहर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ईशान खट्टर को धर्मा प्रोडक्शन से बाहर निकाल दिया है. केआरके ने ट्वीट कर इस बात का दावा किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 May 2019
केआरके का दावा- करण जौहर ने ईशान खट्टर को धर्मा प्रोडक्शन से किया बाहर करण जौहर, ईशान खट्टर और केआरके

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और अलग तरह से फिल्मों की क्रिटिक करने के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्टर कमाल खान (केआरके) ने मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर पर निशाना साधा है. केआरके ने आरोप लगाया कि उन्होंने धड़क फेम एक्टर ईशान खट्टर को धर्मा प्रोडक्शन से बाहर निकाल दिया गया है. केआरके ने एक ट्वीट में इस बात का दावा किया.रंगोली ने भी ईशान और करण जौहर के बीच खटास को लेकर खुलासे किए हैं.

केआरके ने एक ट्वीट किया और लिखा, "मेरे सूत्रों के मुताबिक, करण जौहर ने ईशान खट्टर को धर्मा से निकाल दिया है. क्योंकि ईशान, करण से रुडली बात कर रहे थे. अब करण, ईशान के साथ कोई फिल्म नहीं करेंगे." 

बता दें कि ईशान पंकज कपूर के बेटे और कबीर सिंह में जल्द नजर आने वाले एक्टर शाहिद कपूर के भाई हैं. करण जौहर ने धड़क श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के अपोजिट ईशान को ब्रेक दिया था. मराठी फिल्म सैराट की इस हिंदी रीमेक ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक बिजनेस किया था. 

जहां एक ओर केआरके के इस ट्वीट से सभी हैरान हैं, वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को यह बात बिल्कुल नॉर्मल लगी. क्योंकि रंगोली का मानना है कि करण जौहर जैसे व्यक्ति के लिए इस तरह के फैसले करना कोई बड़ी बात नहीं है.

अपने लेटेस्ट ट्वीट में भी रंगोली ने ये संकेत देने की कोशिश की थी कि करण जौहर, ईशान खट्टर को कुछ एक्ट्रेसेस के साथ पैचअप या ब्रेकअप करने पर जोर डाल रहे हैं. लेकिन ईशान ने ऐसा करने से इंकार कर दिया, जिसके बाद करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन से ईशान को बाहर का रास्ता दिखा दिया. 

कंगना की बहन रंगोली ने भी केआरके के ट्वीट को रीट्वीट कर करण जौहर पर निशाना साधा. रंगोली ने लिखा, "करण जिन लोगों को भी लॉन्च करते हैं या जिनके साथ काम करते हैं उनकी कमाई का बड़ा हिस्सा तो लेते ही हैं, बल्कि वो उन्हें यह भी बताते हैं कि कौन से कपड़े पहनने हैं और किस के साथ सोना है. कमाई की परसेंटेज मुझे समझ आती है. कई सारे हॉलीवुड प्रोडक्शन बैनर ऐसा करते हैं."

रंगोली ने लिखा, "लेकिन हमेशा अपने ब्रांड की जरूरतों के मुताबिक एक्टर्स को पैचअप और ब्रेकअप करने कि बात को कोई इज्जतदार व्यक्ति नहीं मानेगा. करियर गया भाड़ में. दिमागी शांति ज्यादा जरूरी है. अगर खुद की नजरों में ही गिर जाओगे तो  दुनिया में चार पैसे तो कमा लोगं मगर सही मायने में कुछ बन नहीं पाओगे."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay