एडवांस्ड सर्च

तो लुका छुपी के बाद कार्तिक आर्यन, कृति सेनन में नहीं है कोई मतभेद

पिछले दिनों कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के बीच अनबन की खबरें चर्चा में थीं. कहा गया कि लुका छुपी की सफलता का सारा क्रेडिट कार्तिक को मिलने की वजह से एक्ट्रेस अपने को-स्टार से नाराज हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 July 2019
तो लुका छुपी के बाद कार्तिक आर्यन, कृति सेनन में नहीं है कोई मतभेद कार्तिक आर्यन और कृति सेनन

लुका छुपी फेम कार्तिक आर्यन और कृति सेनन पर्दे एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते हैं. असल जिंदगी में भी अब तक दोनों के बीच अच्छा रिलेशन ही नजर आया है. हालांकि पिछले दिनों दोनों के बीच अनबन की खबरें भी चर्चा में थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक लुका छुपी की सफलता का सारा क्रेडिट कार्तिक को मिलने की वजह से एक्ट्रेस अपने को-स्टार से नाराज हैं.

हालांकि कार्तिक ने ऐसी खबरों को महज अफवाह करार दिया था. उन्होंने कहा था कि दोनों के बीच कोई नाराजगी नहीं है. अब एक्ट्रेस ने भी इन खबरों पर अपनी सफाई दी है. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के साथ इंटरव्यू में कृति ने बताया कि हमारे बीच काफी मजाक चलता है, क्योंकि हमें ऐसा लगा था कि हमें जस्ट‍िफ‍िकेशन की जरूरत नहीं है. अफवाह तो कहीं से भी उठकर आ सकते हैं, इसलिए तो इन्हें अफवाह कहा जाता है.

View this post on Instagram

Kartik can you stop chatting with me on phone and just come back and take me out to celebrate #50DaysOfLukaChuppi?? 😜❤️😘 @kartikaaryan

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

एक्ट्रेस ने कहा कि उनके बीच फोन पर भी मजाक मस्ती होती है. जब ये अफवाह आई तो उनका रिएक्शन था, "ये क्या है? ये कहां से आया है?" एक्ट्रेस ने कहा, "हम एक दूसरे के साथ बहुत कूल हैं. ये वैसा ही है जैसा हम पहले थे. हम अब भी बात करते हैं. हां हम अपनी जिंदगी में, अलग फिल्म में बिजी हो गए हैं, तो उतना टाइम नहीं मिलता है. लेकिन कभी कभी सोशल मीडिया पर, इंस्टा स्टोरी पर कमेंट हो जाता है."

View this post on Instagram

#ArjunPatiala's first song #MainDeewanaTera is out now and it's so cool! Link in bio.

A post shared by Kriti Sanon FC (@team.kriti) on

कार्तिक के साथ दोबारा काम करने के सवाल पर कृति ने कहा कि जब भी उन्हें कार्तिक के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो जरूर करेंगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति जल्द ही रोहित जुगराज की कॉमेडी 'अर्जुन पटियाला' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा हैं. अर्जुन पटियाला 26 जुलाई को रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay