एडवांस्ड सर्च

कृति सेनन का 'बोल्ड' बैक वर्कआउट, 1 दिन में 30 लाख लोगों ने देखा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट रहती हैं. कृति सेनन अपनी फिजीक पर काफी काम करती हैं और इसमें उनका रूटीन से जिम जाना और स्ट्रिक्ट डाइट जैसी चीजें शामिल हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 June 2019
कृति सेनन का 'बोल्ड' बैक वर्कआउट, 1 दिन में 30 लाख लोगों ने देखा वीडियो कृति सेनन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट रहती हैं. कृति सेनन अपनी फिजीक पर काफी काम करती हैं और इसमें उनका रूटीन से जिम जाना और स्ट्रिक्ट डाइट जैसी चीजें शामिल हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक काफी अलग तरह की स्ट्रैचिंग एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

कृति सेनन के इस बैक स्ट्रैच वर्कआउट वीडियो को एक दिन के भीतर 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. वीडियो को शेयर करते वक्त कैप्शन में कृति सेनन ने लिखा, "स्ट्रैच करो और मजबूत बनाओ. मुझे पता है कि आपकी नजर मेरी बैक पर है." वीडियो में कृति के साथ उनकी एक इंस्ट्रक्टर भी नजर आ रही हैं जो लगातार उनके मूव्स और मूवमेंट पर ध्यान रखे हुए हैं.

View this post on Instagram

Stretch and strengthen!! I know you’ve got my back @yasminkarachiwala 😜🤗❤️ #lovepilates

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

बात करें कृति सेनन के वर्क फ्रंट की तो वह इसी साल रिलीज हुई फिल्म लुका छिपी और कलंक में नजर आ चुकी हैं. कलंक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली लेकिन इस फिल्म में उनका सिर्फ स्पेशल अपीयरेंस था. लुका छिपी में वह लीडिंग लेडी के रोल में थीं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया. इसके अलावा उनकी 3 अन्य फिल्में इस साल रिलीज होने वाली हैं.

कृति सेनन जल्द ही फिल्म अर्जुन पटियाला, हाउसफुल 4 और पानीपत में काम करती नजर आएंगी. तीनों ही फिल्में इसी साल रिलीज होनी हैं लेकिन काम नहीं पूरा होने या क्लैश की संभावनाओं को ध्यान में रखते हुए ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इनमें से पानीपत की रिलीज डेट को आगे खिसकाया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay