एडवांस्ड सर्च

अलग हुए कृति सेनन और सुशांत, क्या ये है वजह?

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर टूटने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अलग हो चुके हैं.

Advertisement
Sahitya Aajtak 2018
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 26 August 2018
अलग हुए कृति सेनन और सुशांत, क्या ये है वजह? कृति और सुशांत

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की चर्चाएं शुरू हुए अभी कुछ समय ही बीता है कि अब उनके अफेयर टूटने की अफवाहों ने भी जोर पकड़ लिया है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अब साथ नहीं हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच अब ब्रेकअप हो गया है. कृति इस अफेयर को आगे बढ़ाने के मूड में नहीं हैं और इसी के चलते उन्होंने इस रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है.  बता दें दोनों के प्यार की चर्चाएं राब्ता फिल्म की शूटिंग के समय से चली आ रहीं थीं.

दूसरी तरफ अफवाहें तो ये भी हैं कि दोनों के बीच सुलह की संभावनाएं अभी बरकरार हैं. इसके अलावा ये सुनने में भी आ रहा है कि दोनों ने रिलेशनशिप से अभी ब्रेक लिया है. दोनों अपने-अपने काम में काफी व्यस्त हैं और उसी तरफ अपना पूरा ध्यान लगाना चाहते हैं. सुशांत 'Kizie Aur Manny' की शूटिंग में व्यस्त हैं और कृति 'Luka Chuppi' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा दोनों के पास और फिल्में भी हैं.

इन सब बातों से अलग एक अफवाह ऐसी भी है जो यह दावा कर रही है कि सुशांत का अपनी फिल्म 'Kizie Aur Manny' की कोस्टार संजना संघी से ज्यादा दोस्ताना रवैया अपनाना कृति के साथ उनके रिलेशनशिप के अंत की वजह बना है. हालांकि फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इस बात का खंडन किया है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay