एडवांस्ड सर्च

BB13: कृष्णा अभिषेक ने खोली बहन आरती सिंह की पोल, कहा- घरवाले रहें चौकन्ना

बिग बॉस 13 का धमाकेदार आगाज हुआ. शो में शिरकत करने वाले 13 कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा हुआ. मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनी हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 September 2019
BB13: कृष्णा अभिषेक ने खोली बहन आरती सिंह की पोल, कहा- घरवाले रहें चौकन्ना आरती सिंह

रविवार रात बिग बॉस फैंस का लंबा इंतजार खत्म हुआ. टेलीविजन के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 का धमाकेदार आगाज हुआ. शो में शिरकत करने वाले 13 कंटेस्टेंट्स के नामों और चेहरों का खुलासा हुआ. मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनी हैं.

प्रीमियर के दिन कृष्णा अभिषेक अपनी बहन को छोड़ने के लिए बिग बॉस के सेट पर आए थे. कृष्णा और आरती ने टुकुर-टुकुर पर शानदार डांस के साथ एंट्री की. बिग बॉस के मंच पर कृष्णा ने अपनी कॉमेडी से सभी को एंटरटेन किया. यहां पर कृष्णा ने बहन आरती की पोल भी खोली.

कृष्णा ने कहा- ''आरती का सिक्सथ सेंस कमाल का है. ये दिल में आती है समझ में नहीं. घरवालों को इससे चौकन्ना रहना पड़ेगा. ये बात करते करते बगल में इसके बारे में क्या बात हो रही है सब सुन लेगी, लेकिन स्माइल चेंज नहीं करेगी मुस्कुराते रहेगी. इसका कानसेंस तगड़ा है. ये अपने बारे में सब कुछ सुन लेती है.''

आरती ने खोला भाई कृष्णा का बड़ा सीक्रेट, जानें  क्या?

जब कृष्णा ने आरती की पोल खोली तो उन्हें भी कहां पीछे रहना था . भाई कृष्णा का राज खोलते हुए आरती ने कहा- ''ये कृष्णा 12 साल से ये रात को एक ही शॉर्ट्स पहनता है. ये सिर्फ ग्रे कलर की टीशर्ट और ग्रीन कलर का शॉर्ट पहनता है. अगर ये रात को बाहर आ जाए तो इसे कोई ना कोई पैसे तो दे ही देगा.''

आरती सिंह को घर में बरतन धोने की ड्यूटी मिली है. इसमें उनके पार्टनर पारस छाबड़ा रहेंगे. देखना मजेदार होगा कि बिग बॉस में आरती कितना टिक पाती हैं .

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay