एडवांस्ड सर्च

क्या सैफ अली खान की वजह से सारा को डेट नहीं कर पा रहे हैं कार्तिक आर्यन?

कार्त‍िक आर्यन-सारा अली खान दोनों का नाम इन द‍िनों फ‍िल्मों से ज्यादा र‍िलेशनशिप की वजह से चर्चा में है. करण जौहर के चैट शो पर सारा अली खान ने कार्त‍िक को अपना क्रश बताकर काफी सुर्ख‍ियां बटोरी थीं. अब एक बार फिर कार्त‍िक आर्यन-सारा का नाम चर्चा में है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 11 February 2019
क्या सैफ अली खान की वजह से सारा को डेट नहीं कर पा रहे हैं कार्तिक आर्यन? कार्त‍िक आर्यन (PHOTO: इंस्टाग्राम)

कार्त‍िक आर्यन-सारा अली खान दोनों का नाम पिछले कई द‍िनों से फ‍िल्मों से ज्यादा र‍िलेशनशिप की खबरों की वजह से चर्चा में है. हाल ही में करण जौहर के चैट शो पर सारा अली खान ने कार्त‍िक को अपना क्रश बताकर काफी सुर्ख‍ियां बटोरी थीं. अब एक बार फिर कार्त‍िक आर्यन-सारा का नाम चर्चा में है. इसकी वजह है कि कार्त‍िक आर्यन का करण के शो में डेब्यू.

सारा अली खान और सैफ अली खान ने करण जौहर के शो की शुरुआत की थी. अब कार्त‍िक आर्यन करण के शो पर मेहमान बनकर आ रहे हैं. यहां करण ने कार्त‍िक आर्यन से सारा से जुड़े उन सारे सवालों को पूछा, ज‍िन्हें फैंस जानना चाहते हैं. करण ने कार्त‍िक से पूछा कि सारा के प्रपोजल के बाद भी "कॉफी डेट" में इतनी देरी क्यों? इस पर कार्त‍िक आर्यन ने कहा, "मैं पैसे कमाने की कोश‍िश कर रहा हूं. इसके पीछे वजह हैं सैफ सर."

"शो पर जब सैफ सर आए थे तो उन्होंने कहा था कि क्या उनके पास पैसे हैं? सारा एक प्र‍िंसेस है. आपको तो पता ही है, सारा को डेट करने के लिए बैंक बैलेंस की जरूरत है. जब भी मेरे पास बैंक बैलेंस होगा, मैं सारा को डेट पर चलने के ल‍िए जरूर कहूंगा."

कार्तिक के इस जवाब को सुनकर करण ने उनसे पूछा अगर सारा को डेट के लिए नहीं पूछा फिर अनन्या के साथ डेट पर क्यों? कार्त‍िक ने कहा, "मैंने अनन्या से कभी डेट‍िंग के लिए नहीं पूछा."

शो के दौरान कार्त‍िक आर्यन ने सारा को फोन भी किया. लेकिन उन्होंने कार्त‍िक का कॉल नहीं उठाया. दरअसल, शो के फॉर्मेट के ह‍िसाब से कार्त‍िक आर्यन को किन्हीं तीन लोगों को फोन करके कहना था, 'Hey Karan it's me. कार्त‍िक ने सबसे पहले सारा को फोन लगाया, फोन कॉल नहीं उठा, फिर कार्त‍िक ने अनन्या पांडे को फोन लगाया. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक शो खत्म होने के बाद सारा ने कार्त‍िक को कॉलबैक किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay