एडवांस्ड सर्च

कॉफी विद करण: प्रियंका के एक्स शाहिद ने निक जोनस को दी ये सलाह

शाहिद कपूर अपने भाई ईशान खट्टर के साथ टीवी शो कॉफी विद करण पर पहुंचे. जहां होस्ट करण जौहर ने शाहिद से पूछा कि वह प्रियंका के पति को क्या सलाह देना चाहेंगे, तो इस पर शाहिद ने ऐसा जवाब दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 January 2019
कॉफी विद करण: प्रियंका के एक्स शाहिद ने निक जोनस को दी ये सलाह शाहिद कपूर

कॉफी विद करण में हार्दिक पांड्या और के.एल. राहुल के एपिसोड ने फैन्स का दिल जीत लिया. इसके बाद अब अगले एपिसोड में शाहिद कपूर अपने भाई ईशान खट्टर के साथ शो में नजर आएंगे. यह पहली बार होगा कि ईशान खट्टर कॉफी विद करण में दिखेंगे. शो का टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया है और इसमें शाहिद और ईशान का ब्रोमेंस देखने लायक है.

टीजर वीडियो में शाहिद ईशान को जाह्नवी का नाम लेकर छेड़ते हैं, वहीं ईशान भी दिखाते हैं कि फोन में उन्होंने जाह्नवी का नंबर किस नाम से सेव कर रखा है. स्टार भाइयों की यह जोड़ी काफी मजेदार है लेकिन ज्यादा दिलचस्प बात ये है कि शाहिद ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के लिए क्या सलाह दी?

View this post on Instagram

Happiness in the mountains ⛰ ❤️💕

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

करण ने जब शाहिद से पूछा कि वह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के नवविवाहित जोड़े को क्या सलाह देना चाहेंगे तो उन्होंने बिना रुके कहा कि वह निक से कहना चाहेंगे कि वह कभी भी इस रिश्ते से बैकआउट नहीं करें, क्योंकि अभी वह जिसके साथ हैं वह पूरी तरह से देसी गर्ल है. यह कहते हुए शाहिद ने कैमरा की तरफ आंख मारी. बता दें कि एक वक्त पर शाहिद और प्रियंका की डेटिंग और रिलेशनशिप की खबरें खूब वायरल हुआ करती थीं.

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की 2018 में रिलीज हुई फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई. इस साल शाहिद के फिल्म कबीर सिंह में नजर आने की खबरें हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

View this post on Instagram

Grateful for the year that made us complete ✨ Happy New Year

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay