एडवांस्ड सर्च

Advertisement

शाहरुख की जीरो हिट कराएंगे सलमान, बिग बॉस में होगा प्रमोशन

सलमान खान बिग बॉस में करेंगे बेस्ट फ्रेंड शाहरुख की मूवी जीरो का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन. किंग खान एक नहीं बल्कि दो बार आएंगे बिग बॉस-12 में नजर.
शाहरुख की जीरो हिट कराएंगे सलमान, बिग बॉस में होगा प्रमोशन सलमान खान, शाहरुख खान
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 05 September 2018

सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती बॉलीवुड में सबसे चर्चित हैं. दोनों गेमिंग रियलिटी शो ''दस का दम'' के फिनाले एपिसोड में नजर आने वाले हैं. जारी हुए प्रोमो वीडियो में दोनों एक्टर्स की बॉन्डिंग देखने को मिलती है. दस का दम के बाद शाहरुख खान दोस्त सलमान के हिट शो बिग बॉस-12 का हिस्सा भी बन सकते हैं.

बॉलीवुड लाइफ में सूत्रों के हवाले से खबर है कि इस बार सलमान अपने शो में फिल्म जीरो का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन करने वाले हैं. ये उनके बेस्ट फ्रेंड शाहरुख खान की जो फिल्म है. शो में किंग खान गेस्ट अपीयरेंस देंगे. वो भी एक बार नहीं बल्कि 2 बार.

One can't imagine their friendship better than this 😍😍 #duskadum #srk #salmankhan #shahrukhkhan #biggboss #sony #friendsforever #friends

A post shared by SRK-SALMAN FC (@srk_salman_fan_club) on

शाहरुख खान बिग बॉस-12 में पहली बार दिसबंर के समय आएंगे. दूसरी बार वे शो में तब दिखेंगे जब उनकी अपकमिंग फिल्म जीरो की रिलीज डेट नजदीक होगी. इसके अलावा सलमान खुद भी जीरो के प्रमोशन यूनीक अंदाज में करते दिखेंगे. वे जीरो शब्द को जोड़कर शुरूआत में डायलॉग बोलते दिखेंगे. ताकि समय-समय पर लोगों के बीच किंग खान की मूवी को लेकर माहौल बने.

बता दें, जीरो में सलमान खान कैमियो रोल करते दिखेंगे. मूवी के टीजर में वे शाहरुख खान संग नजर आ चुके हैं. ये मूवी शाहरुख खान के लिए काफी महत्वपूर्ण है. जीरो में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, आर माधवन भी अहम रोल में हैं. इसमें किंग खान एक बौने शख्स के रोल में दिखेंगे. फिलहाल मूवी की रिलीज डेट 21 दिसंबर बताई जा रही है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay