एडवांस्ड सर्च

जानिए, 'धड़क' के लिए जाह्नवी और ईशान खट्टर को मिली कितनी फीस

'धड़क' जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म है, वहीं ईशान की दूसरी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि धड़क के लिए इन दोनों स्टारकिड्स को कितनी फीस मिली है.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 24 July 2018
जानिए, 'धड़क' के लिए जाह्नवी और ईशान खट्टर को मिली कितनी फीस ईशान खट्टर,जाह्नवी कपूर

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म धड़क बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. ओपनिंग वीकेंड में मूवी ने 33.67 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. कलेक्शन में होती बढ़ोतरी के बाद ट्रेड पंडितों को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 50 करोड़ के क्लब में एंट्री करेगी. ये जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म है, वहीं ईशान की दूसरी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि धड़क के लिए इन दोनों स्टारकिड्स को कितनी फीस मिली है.

धड़क के बाद होम प्रोड्क्शन में काम करेंगी जाह्नवी, ये है बोनी कपूर का प्लान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डेब्यू मूवी के लिए जाह्नवी कपूर को 50-60 लाख रूपए फीस मिली है. वहीं ईशान को भी इतना ही अमाउंट यानि 50-60 लाख रुपए फीस दी गई है.

Pehli baar

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जबकि धड़क के विलेन आशुतोष राणा को लीड एक्टर्स से ज्यादा फीस दी गई. उन्हें 80 लाख रुपए फीस दी गई. म्यूजिक डायरेक्टर अजय-अतुल को 1.5 करोड़ रुपए फीस मिली. बता दें, धड़क के म्यूजिक को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. मूवी के सॉन्ग चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं.

धड़क की शानदार कमाई, ह‍िट होने के करीब पहुंची जाह्नवी की फिल्म

धड़क को डायरेक्ट करने वाले शशांक खेतान को करीब 4 करोड़ रुपए की फीस मिली है. धड़क शशांक खेतान की तीसरी फिल्म है. इससे पहले वे ''हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया'' और ''बद्रीनाथ की दुल्हनिया'' बना चुके हैं. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. चर्चा है कि धड़क बनाने के लिए ओरिजनल फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले को रीमेक राइट के तहत 2 करोड़ रुपए दिए गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay