एडवांस्ड सर्च

इन 5 वजहों से देखने लायक फिल्म है शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह

शाहिद कपूर को एक हिट मूवी की दरकार है. 21 जून को सिनेमाघरों में शाहिद कपूर की रोमांटिक ड्रामा कबीर सिंह रिलीज हो रही है.  बताते हैं शाहिद कपूर की ये फिल्म किन 5 वजहों से देखी जा सकती है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 June 2019
इन 5 वजहों से देखने लायक फिल्म है शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह कबीर सिंह का पोस्टर

पिछले साल आई फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद शाहिद कपूर को एक हिट मूवी की दरकार है. 21 जून को सिनेमाघरों में शाहिद कपूर की रोमांटिक ड्रामा कबीर सिंह रिलीज हो रही है. संदीप वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं. बेइंतहा प्यार की अनोखी कहानी पर बनी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है.

विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे स्टारर अर्जुन रेड्डी को फैंस का भरपूर प्यार मिला था. इस फिल्म ने विजय देवरकोंडा के स्टारडम को नई ऊंचाई दी थी. अब कबीर सिंह के गाने और ट्रेलर को भी फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. मूवी के पहले दिन 7 करोड़ कमाने का अनुमान भी सामने आ रहा है. बताते हैं शाहिद कपूर की ये फिल्म किन 5 वजहों से देखी जा सकती है.

#1. हार्ड कोर रोमांटिक ड्रामा

कबीर सिंह इस साल रिलीज हो रही पहली हार्ड कोर रोमांटिक ड्रामा है. ये एक ऐसे आशिक की कहानी है, जो प्यार में हारने के बाद खुद को तबाह करने की ठानता है. वो प्यार में अपना परिवार, करियर सब कुछ गवांकर नशे में डूब गया है. यंगस्टर्स के बीच रोमांटक फिल्मों का क्रेज अक्सर देखा गया है. वैसे भी इन दिनों बॉलीवुड में पागलपन की हद को दिखाने वाली लव स्टोरीज कम ही बनती हैं.

#2.ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक

कबीर सिंह को देखने की सबसे बड़ी वजह इसका तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक होना है. इस मूवी की सफलता देखने के बाद डायरेक्टर संदीप वांगा ने इसका हिंदी वर्जन बनाने का फैसला किया. मेकर्स का कहना है कि उन्होंने कबीर सिंह की स्क्रिप्ट में थोड़ा बहुत बदलाव किया है. लोगों के बीच ये देखने की उत्सुकता है कि कबीर सिंह ओरिजनल मूवी अर्जुन रेड्डी से कितनी अलग है.

#3.शाहिद कपूर का लाउड कैरेक्टर

शाहिद कपूर ने उड़ता पंजाब, कमीने और हैदर जैसी फिल्मों में लाउड करेक्टर प्ले किया है. इन सभी मूवीज में शाहिद कपूर की एक्टिंग को जमकर सराहा गया. कबीर सिंह में शाहिद का कैरेक्टर एग्रेसिव, लाउड और स्ट्रॉन्ग है. पर्दे पर एक्टर को रफ लुक, अड़ियल रवैया और पागलपन देखना दिलचस्प होगा.

#4.कियारा आडवाणी की सादगी

कबीर सिंह में शालिनी पांडे वाला किरदार कियारा आडवाणी निभा रही हैं. अर्जुन रेड्डी में शालिनी पांडे का रोल विजय देवरकोंडा से कम था. लेकिन अपनी सादगी, एक्सप्रेशन और दमदार एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों का दिल जीता. कियारा भी लस्ट स्टोरीज और एम एस धोनी में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं. कबीर सिंह में कियारा नॉन ग्लैमरस रोल में हैं. देखना होगा कि अपनी सादगी से वे दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाएंगी.

#5.दो हफ्तों के साथ बड़ी रिलीज

5 जून को ईद पर सिनेमाघरों में सलमान खान की भारत रिलीज हुई थी. इसके बाद से दो हफ्तों तक कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. हालांकि बीच में तापसी पन्नू की गेमओवर रिलीज हुई थी. लेकिन ये स्मॉल बजट मूवी कम ही कमाई कर रही है. भारत की कमाई भी धीमी हो गई है. ऐसे में कबीर सिंह दर्शकों के लिए अच्छा ऑप्शन होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay