एडवांस्ड सर्च

खतरों के खिलाड़ी 10: तेजस्वी प्रकाश के बाद शिविन नारंग से नाराज हुए रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी अभी शिविन नारंग से काफी नाराज हो गए हैं. दरअसल रोहित टास्क में ठीक से परफॉर्म नहीं करने के चलते शिविन पर भड़क गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 30 March 2020
खतरों के खिलाड़ी 10: तेजस्वी प्रकाश के बाद शिविन नारंग से नाराज हुए रोहित शेट्टी शिविन नारंग

खतरों के खिलाड़ी 10 हर एपिसोड के साथ रोमांचक होता जा रहा है. शो में कई सेलिब्रिटी शामिल हुए थे. रोहित शेट्टी शो के होस्ट और जज हैं. शो से अभी तक आरजे मलिष्का, अमृता खानविलकर और रानी चटर्जी बाहर हो चुके हैं, लेकिन अन्य कंटेस्टेंट अभी भी अपना बेस्ट देने में लगे हुए हैं. रोहित शेट्टी बीच-बीच में कई बार कंटेस्टेंट को स्टंट करने के प्रेरित करते हैं, लेकिन कभी ज्यादा नाराज भी हो जाते हैं.

अपने ट्रैक के चलते अभी रोहित शेट्टी के रडार पर तेजस्वी, शिविन नारंग हैं. दरअसल शिविन नारंग को एक कांच के ताबूत में डाला गया था यहां उनके हाथ और पैरों को रेंगने वाले कीड़ों से ढक दिया गया था. शिविन इनसे काफी डर गए थे और उन्होंने अपना एक पैर हवा में उठा दिया था. टास्क खत्म होने के बाद शिविन को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने रोहित शेट्टी के सामने इसे स्वीकार भी किया.

उन्होंने कहा, 'मैंने बाद में सोचा कि मुझे अपना एक पैर अंदर ही रखना चाहिए था, लेकिन ऐसा करने से कीड़ों के नुकसान होता.' इसके बाद रोहित शेट्टी काफी नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. इसलिए अब उन्हें इसके लिए अयोग्य घोषित किया जाएगा.

View this post on Instagram

@balrajsyal ka hua haal kharab dekh kar yeh task. 😂 What do you think, how will he perform? Watch #KKK10 now, only on #Colors. @amrutakhanvilkar @karishmaktanna @adaakhann @shivin7 @dharmesh0011 @karan9198 @itsrohitshetty Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

लॉकडाउन तोड़ने के चलते सुधीर मिश्रा की पुलिस ने की पिटाई? डायरेक्टर ने बताया सच

कोरोना संकट को देख भावुक हुईं सपना, भगवान से मांगी गुनाहों की माफी

इसके बाद शिविन चुप हो जाते हैं और अपने को-कंटेस्टेंट की सलाह पर प्रतिक्रिया नहीं देते. रोहित शेट्टी इसके देखकर परेशान हो जाते हैं और उन्हें स्टंट खत्म करने के लिए कहते हैं या वापस बाहर होने के लिए कहते हैं. शिविन उस कार्य को खत्म करते हैं जिसके लिए रोहित शेट्टी ने उन्हें कहा था कि उन्होंने एक मूर्खतापूर्ण कदम उठाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay