एडवांस्ड सर्च

खानदानी शफाखाना फिल्म का ट्रेलर जारी, सेक्स क्लीनिक चलाती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर की शुरुआत अन्नू कपूर के डायलॉग से शुरू होती है जिसमें वह कहते हैं, ''मामा जी ने जितनी मैरिज खुशहाल की है ये बात या तो मामाजी जानते हैं या फिर उनके पेशेंट."

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 June 2019
खानदानी शफाखाना फिल्म का ट्रेलर जारी, सेक्स क्लीनिक चलाती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा सोनाक्षी सिन्हा

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर की शुरुआत अन्नू कपूर के डायलॉग से शुरू होती है जिसमें वह कहते हैं, ''मामा जी ने जितनी मैरिज खुशहाल की है ये बात या तो मामाजी जानते हैं या फिर उनके पेशेंट." इसके बाद अन्नू कपूर, सोनाक्षी सिन्हा से कहते हैं, "मामाजी ने अपना खानदानी शफाखाना (सेक्स क्लीनिक) बेबी बेदी के नाम लिख दी है. लेकिन आपको इसे बेचने से पहले 6 महीने के लिए ये क्लीनिक चलाना होगा.'' इस पर सोनाक्षी चौंक जाती हैं कि वह इस क्लीनिक को कैसे चलाएंगी. इसके बाद ट्रेलर में कई ट्विस्ट दिखाए गए हैं.

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, बेबी बेदी का किरदार निभा रही हैं जो सेक्सोलॉजिस्ट हैं. सोनाक्षी क्लीनिक को बेचने से पहले उसे चलाने के लिए तैयार हैं. इस दौरान ट्रेलर में दिखाया गया किस तरह के पेशेंट उनके क्लीनिक में आते हैं. ट्रेलर में कई फनी सीन दिखाए गए हैं. इसके साथ ही सोनाक्षी सेक्स पर खुलकर बात करते नजर आती हैं. फिल्म में वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म से रैपर बादशाह एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं. ट्रेलर में वह भी नजर आए हैं.

यहां पर देखें ट्रेलर

View this post on Instagram

Main jitna bolungi logo ko utni hi शर्म aani hai 🤐🙈 #KhandaaniShafakhana trailer out ‪in 2 days‬!

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

बताते चलें कि सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में फिल्म का पोस्टर शेयर करते लिखा था, 'मैं जितना बोलूंगी लोगों को उतनी ही शरम आनी है.' बता दें कि फिल्म खानदानी शफाखाना एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा बेबी बेदी का किरदार निभा रही हैं. बेबी बेदी पंजाब के होशियारपुर में स्थ‍ित एक सेक्स क्लीनिक में काम कारती हैं.

इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा दबंग 3 में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. इसमें वे सलमान की पत्नी रज्जो पांडे की भूमिका में होंगी. कुछ महीनों पहले फिल्म की कुछ हिस्सों की शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर में शूट की गई थी. इसके अलावा सोनाक्षी फिल्म मिशन मंगल में एक्टर अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay