एडवांस्ड सर्च

बॉक्स ऑफिस पर तीसरे हफ्ते भी कम नहीं हुआ KGF का जादू, कमाई 200 करोड़ के पार

KGF Box Office : 8 जनवरी यानी मंगलवार को साउथ के सुपरस्टार यश अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म KGF ने दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 January 2019
बॉक्स ऑफिस पर तीसरे हफ्ते भी कम नहीं हुआ KGF का जादू, कमाई 200 करोड़ के पार KGF Box Office

कन्नड़ फिल्म KGF ने बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. फिल्म ने दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. इस एक्शन ड्रामा में साउथ के सुपरस्टार यश लीड रोल में हैं. 8 जनवरी को यश का 33वां जन्मदिन भी है. जन्मदिन के मौके पर फिल्म का 200 करोड़ पार होना उनके लिए किसी बड़े उपहार से कम नहीं है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म दुनियाभर में 201 करोड़ की कमाई कर चुकी है. फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई भी शानदार है. सिनेमाघरों में पहले KGF के हिंदी वर्जन ने शाहरुख खान की जीरो को कड़ी टक्कर दी. फिल्म रणवीर सिंह की सिम्बा के सामने भी उल्लेखनीय कमाई कर रही है. माना जा रहा है कि कन्नड़ सिनेमा के इतिहास में ये फिल्म एक मील का पत्थर है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के फ्रेश आकड़े साझा किए हैं. फिल्म के हिंदी कलेक्शन की बात करें तो हिंदी वर्जन ने अब तक 37.20 करोड़ कमा चुकी है. पहले वीक में 21.45 करोड़ तो दूसरे वीक में फिल्म ने 11.50 करोड़ रुपये कमाए. तीसरे वीकेंड में फिल्म अब तक 4.25 करोड़ कमाए हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

तरण ने US के आकड़े भी साझा किए हैं. फिल्म ने 16 दिनों की रिलीज में 5.31 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. KGF का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. फिल्म दो भागों में है. पहले भाग को काफी पसंद किया जा रहा है और इससे दर्शकों के बीच फिल्म के दूसरे भाग को लेकर भी उत्सुकता बढ़ गई है.

View this post on Instagram

#KGF is maintaining the rhythm... Eyes ₹ 40 cr+ mark, an impressive total since it successfully faced two biggies in two consecutive weeks... [Week 3] Fri 90 lakhs, Sat 1.35 cr, Sun 2 cr. Total: ₹ 37.20 cr. India biz. Note: HINDI version. #KGF biz at a glance... Week 1: ₹ 21.45 cr Week 2: ₹ 11.50 cr Weekend 3: ₹ 4.25 cr Total: ₹ 37.20 cr India biz. Note: HINDI version.

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

View this post on Instagram

Failure will never overtake me if my determination to succeed is strong enough.... #KGF #Andrews

A post shared by B.s. Avinash (@avinashbs) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay